Breaking: रेलवे पुलिस ने पकड़ा था कोयला चोर, निकला कोरोना पॉजिटिव, आरपीएफ दफ्तर सील, टोटल मिले 20 पॉजिटिव

Covid-19: कोयला चोर को रेलवे पुलिस द्वारा बिलासपुर न्यायालय में किया गया था पेश, जांच कराया तो रिपोर्ट आई पॉजिटिव, वहीं जिले में और 19 पॉजिटिव की हुई पुष्टि

By: rampravesh vishwakarma

Published: 31 Jul 2020, 12:14 PM IST

बैकुंठपुर. कोरिया जिले में कोरोना (Covid-19) बम फूट पड़ा है। यहां एक कोयला चोर समेत कुल 20 पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें गुरुवार को आई रिपोर्ट में मनेंद्रगढ़ उपजेल से 2 जेल गार्ड, एक के परिवार के 4 सदस्य व 2 बंदी शामिल हैं। इसके अलावा चिरमिरी में शुक्रवार की सुबह 5, बैकुंठपुर में 5 तथा चरचा में 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है।

वहीं 2 दिन पूर्व मनेंद्रगढ़ रेलवे पुलिस द्वारा चिरमिरी से एक कोयला चोर को पकड़ा गया था, वह भी जांच में पॉजिटिव (Covid-19) निकला। इसके बाद रेलवे सुरक्षा बल कार्यालय को सील कर दिया गया है तथा पुलिसकर्मियों व स्टाफ का सैंपल भी जांच के लिए लिया गया है।


गौरतलब है कि कोरिया जिले की मनेंद्रगढ़ रेलवे पुलिस द्वारा 2 दिन पूर्व चिरमिरी से एक कोयला चोर को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस द्वारा उसे बिलासपुर हाईकोर्ट में पेश किया गया। जेल भेजने से पहले उसकी जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid-19) आई। इससे रेलवे पुलिस में भी हडक़ंप मच गया।

आरोपी को जहां अस्पताल भेजा गया, वहीं सुरक्षा की दृष्टि से मनेंद्रगढ़ आरपीएफ कार्यालय को सील कर दिया गया है। इसके अलावा रेलवे पुलिस के जवानों व उनके कांटेक्ट में आए स्टाफ का सैंपल लिया गया है।


कोरिया में 19 और पॉजिटिव मिले
कोरिया जिले में कोयला चोर के अलावा 19 और पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें मनेंद्रगढ़ उपजेल के 2 जेल गार्ड, एक जेलगार्ड के परिवार के 4 सदस्य तथा 2 बंदी शामिल हैं। जबकि अन्य का सैंपल जांच के लिए लिया गया है, इसमें और लोगों के संक्रमित (Covid-19) होने की संभावना जताई जा रही है।

इधर चिरमिरी क्षेत्र के पोड़ी में 1, बरतुंगा से 1 तथा चिरमिरी से 3 और मरीज मिले हैं। इसके अलावा बैकुंठपुर में 5 मरीज तथा चरचा कॉलरी में 1 मरीज के पॉजिटिव मिलने की पुष्टि हुई है। सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है।

COVID-19
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned