एसईसीएल का सब एरिया मैनेजर रात में क्वारेंटाइन सेंटर से भागा, इधर हॉटस्पॉट जोन गुडग़ांव से आई युवती को मिली VIP सुविधा

Covid-19: क्वारेंटाइन सेंटर से मैनेजर के भागने की खबर मिलते ही शुरु की गई खोजबीन, वहीं युवती को उसके कहे अनुसार अंत में भेजा गया होम क्वारेंटाइन में

By: rampravesh vishwakarma

Published: 23 May 2020, 03:16 PM IST

चिरमिरी पोड़ी. कोरिया जिले के चिरमिरी क्षेत्र में कोई क्वारेंटाइन सेंटर से भाग निकला तो किसी को मन मुताबिक व्हीआईपी सुविधा दी जा रही है। दरअसल चिरमिरी एसईसीएल का सब एरिया मैनेजर गुरुवार की आधी रात अचानक क्वारेंटाइन सेंटर जेड हॉस्टल से भाग निकला। (Covid-19)

इसकी खबर लगते ही कर्मचारियों व प्रशासनिक महकमे में हडक़ंप मच गया। उसकी खोजबीन की जाने लगी तो दूसरे दिन शुक्रवार को वह खुद ही लौट गया। बाद में उसे व्हीआईपी क्वारेंटाइन सेंटर हसदेव-इन मनेंद्रगढ़ भेज दिया गया।


युवती लौटी थी हॉटस्पॉट क्षेत्र गुडग़ांव से
चिरमिरी क्षेत्र की एक युवती गुडग़ांव से 20 मई को चिरमिरी पहुंची। इसकी खबर लगते ही उसे नगर निगम द्वारा केंद्रीय विद्यालय के क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। इधर युवती ने यहां की व्यवस्था को लेकर कुछ शिकायत की तो उसे वहां से हटाकर उसे एसईसीएल के जेड हॉस्टल के एसी कमरे में शिफ्ट किया गया।

हम आपको बता दें कि युवती का यहां भी मन नहीं लगा तो उसे होम क्वारेंटाइन कर दिया गया। इसे लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं, क्योंकि युवती हॉटस्पॉट क्षेत्र गुडग़ांव से आई है और उसे क्वारेंटाइन सेंटर में रखने की जगह होम क्वारेंटाइन किया गया।


विशेषज्ञों की सलाह पर किया गया होम क्वारेंटाइन
इस संबंध में कोरिया सीएमएचओ डॉ. रामेश्वर शर्मा का कहना है कि युवती को विशेषज्ञों की सलाह के आधार पर होम क्वारेंटाइन किया गया है।

कोविड-19 से जुड़ी खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- COVID-19 /a>

COVID-19 COVID-19 virus
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned