scriptCrime News: युवती ने उधार में रुपए तो लिए ही; छात्र का मोबाइल भी तोड़ डाला था, मांगने पर घर में घुसकर हुई पिटाई | Crime news: Girl student relative beaten BSC student | Patrika News

Crime News: युवती ने उधार में रुपए तो लिए ही; छात्र का मोबाइल भी तोड़ डाला था, मांगने पर घर में घुसकर हुई पिटाई

locationकोरीयाPublished: Feb 09, 2020 05:29:03 pm

Crime News: बीएससी सेकेंड इयर के छात्र ने युवती को कॉल किया तो उसने लौटाने से कर दिया इनकार, रिश्तेदार ने दिलवाने की कही थी बात लेकिन 3 महीने बाद कर दी मारपीट

Crime News: युवती ने उधार में रुपए तो लिए ही; छात्र का मोबाइल भी तोड़ डाला था, मांगने पर घर में घुसकर हुई पिटाई

Beaten

बैकुंठपुर. युवती को उधार में दिए रुपए व मोबाइल तोडऩे के एवज में कुल ६ हजार रुपए मांगने पर कॉलेज छात्र के घर में घुसकर युवती के रिश्तेदार ने दोस्तों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। यहीं नहीं, बीच-बचाव करने पर मां व बहन से भी मारपीट की। (Crime News)
युवती के जीजा ने 3 महीने पहले कहा था कि उसके रुपए मिल जाएंगे और मोबाइल भी रिपेयरिंग करा दिया जाएगा। जब उसने रुपए के लिए कॉल किया तो वारदात को अंजाम दिया। छात्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने छात्रा के आरोपी जीजा व उसके दोस्तों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

कोरिया जिले के बैकुंठपुर तलवापारा, भट्टी रोड निवासी संजय कुमार सिंह ने पुलिस को बताया कि वह पीजी कालेज बैकुंठपुर में बीएससी सेकेंड इयर में पढ़ाई कर रहा है। इस दौरान एक लडक़ी ने कुछ पैसा उधार में लिया था। युवती ने उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था।
मोबाइल मरम्मत कराने व उधारी पैसा कुल 6000 रुपए वापस मांगने पर उसने लौटाने से इंकार कर दिया। युवक ने बताया कि जब उसने उसके रिश्तेदार अमित एक्का को फोन पर पूरी बात बताई तो अपने जीजा विमल लकड़ा से बात कराया था। जीजा बोला कि तुम्हारा पैसा दिला देंगे और मोबाइल भी बनवा देंगे।
इसके बाद से वह विमल लकड़ा के पास फोन करता था। करीब तीन महीने बीतने के बाद भी न तो रुपए मिले और न हीं मोबाइल की रिपेयरिंग हुई। इसके बाद उसने 2 दिसंबर 2019 को उक्त लडक़ी को फोन किया था। उसके बाद अमित एक्का एवं विमल लकड़ा मेरे उसके घर आए और बातचीत कर चले गए थे।

रात में दोस्तों के साथ घर में घुसकर की पिटाई
युवक ने बताया कि 7 फरवरी की रात करीब 8.15 बजे नवीन, अमित, प्रिन्स, अतुल, समीर, अरूण मेरे घर के पास आए और एक राय होकर गाली गलौज करने लगे। दरवाजा खोलने पर प्रिन्स मेरी मां को धक्का मारकर घर के अंदर घुसा और जान से मारने की धमकी दी। घटना स्थल पर सभी लोग हाथ मुक्का, पैर से पिटाई की।
घटना के समय मेरी मां एवं बहन बीच बचाव करने लगे तो उनसे भी मारपीट की गई। वहीं मुझे घर से बाहर निकाल कर पीटा गया। मामले में छह आरोपी के खिलाफ धारा 147, 294, 323, 452, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

कोरिया जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Koria Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो