scriptअतिथि शिक्षक ने कॉलेज छात्रा के मैसेंजर पर भेजे इतने गंदे मैसेज, पढ़कर आपको भी आ जाएगा गुस्सा | Dirty message: Guest teacher sent dirty messages on girl mobile | Patrika News

अतिथि शिक्षक ने कॉलेज छात्रा के मैसेंजर पर भेजे इतने गंदे मैसेज, पढ़कर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

locationकोरीयाPublished: Oct 18, 2019 08:55:13 pm

Dirty message: शासकीय कॉलेज में अतिथि शिक्षक के रूप में पदस्थ युवक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को किया शर्मसार, कॉलेज प्रबंधन ने किया सस्पेंड

अतिथि शिक्षक ने कॉलेज छात्रा के मैसेंजर पर भेजे इतने गंदे मैसेज, पढ़कर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

Dirty message

मनेंद्रगढ़. कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ स्थित शासकीय विवेकानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पदस्थ अतिथि शिक्षक ने कॉलेज की छात्रा के मैसेंजर पर इतने गंदे-गंदे (Dirty message) मैसेज सेंड किए कि पढ़कर आपको भी गुस्सा आ जाएगा।
छात्रा को शिक्षक धमकी भी दे रहा है कि उसकी बात न मानने वाले और उसके खिलाफ पहले भी शिकायत करने वाली लड़कियों का क्या हश्र हुआ। छात्रा ने जब इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन व थाने में करने की बात कही तो शिक्षक बोला कि उसका कोई कुछ नहीं कर सकता। (Chhattisgarh crime)
छात्रा ने जब अभाविप पदाधिकारियों को शिक्षक का मैसेज सेंड किया तो उन्होंने मामले की शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की। कॉलेज प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिथि शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

मनेंद्रगढ़ स्थित शासकीय विवेकानंद कॉलेज से गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां अतिथि शिक्षक के रूप में पदस्थ दुर्गेश तिवारी यहां अध्ययनरत एक छात्रा को लगातार परेशान कर रहा था। छात्रा के मैसेंजर पर उसने इतने गंदे मैसेज (Dirty message) किए कि छात्रा भी शर्मसार हो गई।
छात्रा ने जब कहा कि वह इसकी शिकायत थाने में तथा कॉलेज प्रबंधन से करेगी तो शिक्षक बोला- उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। उसके पास कोर्ट का ऑर्डर है। मैसेज में शिक्षक अपना वहशीपन अंदाज बयां करता नजर आ रहा है।

अभाविप ने की शिकायत, कॉलेज प्रबंधन ने किया सस्पेंड
छात्रा ने परेशान होकर अतिथि शिक्षक द्वारा उसके मैसेंजर पर भेजे गए Dirty मैसेज (Dirty message) को अभाविप पदाधिकारियों के मोबाइल पर सेंड किया। इसके बाद अभाविप ने मामले की शिकायत कॉलेज प्रबंधन से करते हुए अतिथि शिक्षक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की।
इधर कॉलेज प्रबंधन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिथि शिक्षक दुर्गेश तिवारी को तत्काल सस्पेंड कर दिया है। शिक्षक की इस शर्मनाक करतूत से क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों ने शिक्षक को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है।

कोरिया जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Koria Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो