scriptपत्नी की हत्या कर जेल गया आरोपी बोला, उसी रात युवक का भी किया था मर्डर, बताई ये वजह | Double murder: Husband murdered wife and his boyfriend | Patrika News

पत्नी की हत्या कर जेल गया आरोपी बोला, उसी रात युवक का भी किया था मर्डर, बताई ये वजह

locationकोरीयाPublished: Jan 12, 2022 11:14:36 pm

Double Murder: पत्नी की हत्या कर जेल गए आरोपी ने युवक की हत्या की बात भी की स्वीकार, पत्नी के साथ युवक को आपत्तिजनक हालत में देख गुस्से पर नहीं रख पाया काबू, पत्नी की पीट-पीटकर जबकि युवक की धारदार हथियार से प्रहार कर ली जान, युवक का शव डेम में फेंका

Wife and his boyfriend murder

Double murder accused arrested

चिरमिरी पोड़ी. Double Murder: पोड़ी पुलिस ने 25 दिन पूर्व डेम में मिले युवक के शव की गुत्थी सुलझा ली है। युवक की हत्या कर शव डैम में फेंका गया था। आरोपी पहले से ही अपनी पत्नी की हत्या (Wife Murder) में जेल में निरुद्ध था। पूछताछ करने जेल से बाहर लाने पर दोहरे हत्याकांड का खुलासा हुआ। दरअसल आरोपी ने 17 दिसंबर की रात पत्नी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत (Objectionable Condition) में देख लिया था। इसके बाद उसने पत्नी व युवक दोनों की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद युवक का शव डेम में फेंक दिया था।

नगर पुलिस अधीक्षक चिरमिरी पीपी सिंह ने बताया कि 26 दिंसबर 2021 को सरभोका डैम में एक युवक का शव पानी में तैरता मिला था। उसकी पहचान शंकर उर्फ पंडा पिता डमरु लाल (25) निवासी ग्राम सेंधा के रूप में हुई थी। मृतक के पिता डमरू लाल ने 17 दिंसबर से बेटे के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
मृतक शंकर उर्फ पंडा के शरीर में कई जगह धारदार हथियार से गंभीर चोट के निशान थे। आरोपी ने हत्या कर अपराध छिपाने के उद्देश्य से शव को डैम के गहरे पानी में डाल दिया था। प्रथमदृष्टया हत्या का अपराध घटित होना पाया गया। इसमें धारा 302, 201 के तहत अपराध कायम कर घटना की जांच शुरू की गई।
थाना प्रभारी पोड़ी सुनील सिंह के नेतृत्व में जांच टीम को हत्या अवैध संबंध के कारण होना प्रतीत हुआ। इसी एंगल पर जांच गई। ग्राम मोरगा में 17 दिसंबर 2021 को पप्पू राम पंडा ने अपनी पत्नी सुषमा की हत्या की थी। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। मृतक शंकर उर्फ पंडा भी उसी दिन से लापता था।
जांच के दौरान मृतक शंकर की हत्या भी पप्पू राम ने की थी। पुलिस को उसका साक्ष्य मिला। मामले में न्यायालय मनेंद्रगढ़ से आरोपी पप्पू राम पंडो को पुलिस रिमांड पर मनेंद्रगढ़ जेल से बाहर लाया गया। आरोपी ने पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार कर ली।

यह भी पढ़ें: एसआई की हत्या, महिला के देवर और उसके 2 दोस्त हिरासत में, हत्या के बाद गाड़ दी थी लाश


डबल मॅर्डर को ऐसे दिया था अंजाम
पुलिस की पूछताछ में आरोपी पप्पू ने बताया कि 17 दिसंबर की रात करीब 10 से 11 के बीच में वह घर आया। तब उसकी पत्नी घर में नहीं थी। तलाश कर वह घर के पीछे खेत तरफ गया। यहां उसकी पत्नी और मृतक को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। इससे आक्रोशित होकर पत्नी को लात से मारपीट की और धारदार हथियार से शंकर को मौत के घाट उतार दिया।
शव छिपाने के उद्देश्य से ट्यूब के सहारे मृतक के शव को सरभोका डैम के गहरे पानी में डाल दिया था। वहीं मृतक के जैकेट, जींस पेंट, जूते को बांध के पास जमीन में गाड़ दिया था।
मोबाइल सेट, हथियार ट्यूब को अपने घर में छिपा कर रखा था। आरोपी की निशानदेही पर मृतक शंकर उर्फ अंडा का पहना कपड़ा, जैकेट, जींस पैंट, जूते, मोबाइल, हत्या करने में प्रयुक्त हथियार जरकट्टी (धारदार हथियार) को बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: क्वारेंटाइन सेंटर की ये कैसी निगरानी? यहां से निकलकर 2 युवकों ने की होटल संचालिका की हत्या, दोनों गिरफ्तार


कार्रवाई में ये रहे शामिल
प्रकरण को सुलझाने में नागपुर प्रभारी राकेश शर्मा, रामरूप सिंह, शाहबाज खान, निर्भय सिंह, मदन राजवाड़े, मुमताज खान, साइबर सेल के पुष्कल सिन्हा व प्रिंस राय शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो