घर के बाहर खड़े 2 युवकों ने संदिग्ध रूप से रखा था थैला, पुलिस ने पकडक़र तलाशी ली तो...

Drug smuggling: पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया

बैकुंठपुर. नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ पुलिस अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में बैकुंठपुर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर नगर के महलपारा में नशीली दवाइयों (Illegal medicine) की बिक्री कर रहे 2 युवकों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने उनके पास रहे थैले से 7 हजार 200 रुपए की अवैध नशीली दवाइयां (Illegal medicines) जब्त की गईं। पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। (Drug smuggling)


पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि महलपारा वार्ड क्रमांक-10 बैकुंठपुर निवासी धीरज जायसवाल पिता सच्चिदानंद जायसवाल मोहल्ले में घर के बाहरी गेट के पास थैले से निकाल कर नशीली दवा कोरेक्स एवं स्पास्मो की गोली अवैध रूप से परमेश्वर मिंज से बिक्री करवा रहा है।

प्रतिबंधित नशीली दवा (Illegal drug caught) बिक्री करवाने से नगर के युवा नशे की चपेट में आकर गुण्डागर्दी पर उतर आए हैं। मामले में तत्काल पुलिस ने टीम गठित कर दबिश दी तथा धीरज जायसवाल व परमेश्वर मिंज को घेरकर पकड़ लिया।

आरोपियों की तलाशी लेने पर एक थैले में ओनेरेक्स सिरप 19 नग 100 एमएल की शीशी में भरी एवं 7 रेपर में 24 कैप्सूल के हिसाब से 168 कैप्सूल स्पास्मो मिला।

आरोपी परमेश्वर के कब्जे से एक थैले में रखे 25 नग आरसी कफ सिरप 100 एमएल की शीशी में भरी हुई तथा 4 रेपर में 96 नग कैप्सूल स्पास्मो नशीली प्रतिबंधित दवा बरामद किया गया है। दोनों आरोपियों से जब्त नशीली दवाइयों की कीमत 7 हजार 200 रुपए है।


दोनों को भेजा गया जेल
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर नशीली दवाइयां जब्त करने के बाद विवेचना शुरु कर दी है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कोरिया जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- koria Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned