scriptशराब के नशे में ऑफिस में बैठे जूनियर इंजीनियर ने महिला तहसीलदार के साथ की ये हरकत | Drunken junior indecency with women Tehsildar | Patrika News

शराब के नशे में ऑफिस में बैठे जूनियर इंजीनियर ने महिला तहसीलदार के साथ की ये हरकत

locationकोरीयाPublished: Jul 01, 2018 08:44:41 pm

औचक निरीक्षण में सोनहत क्षेत्र स्थित दफ्तर में पहुंची थीं तहसीलदार, जूनियर इंजीनियर के विरुद्ध थाने में दर्ज कराया मामला

Drunken

Drunken man

बैकुंठपुर. कोरिया जिले के सोनहत थानांतर्गत ग्राम सलगवांकला स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय का निरीक्षण करने महिला तहसीलदार पहुंची थीं। इस दौरान वहां का जूनियर इंजीनियर शराब के नशे में कार्यालय में बैठा था। जब महिला तहसीलदार ने उससे पूछताछ की तो वह उनके साथ अभद्रता करने लगा।
इसके बाद तहसीलदार वहां से वापस लौट आईं और जेई के खिलाफ सोनहत थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मुलाहिजा के बाद जेई के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

भाई ने बहन के ब्वायफ्रेंड का काट दिया हाथ, गोद में रख दुपट्टे से बांधकर रोती रही


कोरिया जिले की सोनहत तहसीलदार ऋचा सिंह पति संजय राय ने थाने में छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत विरण कंपनी के जूनियर इंजीनियर संतोष कुजूर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में उन्होंने जूनियर इंजीनियर विरूद्ध नशे के हालत में पाये जाने और अभद्रता करने का उल्लेख किया गया था।
मामले मेंमहिला पुलिस अधिकारी द्वारा तहसीलदार का कथन लिया गया। वहीं कनिष्ठ यंत्री का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत में मुलाहिजा कराया गया। शिकायत पत्र में धारा 36(च) 2 आबकारी एक्ट का अपराध पाए जाने पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। गौरतलब है कि तहसीलदार ग्राम सलगवांकला बिजली कंपनी कार्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंची थी।

नई नवेली दुल्हन ने ससुराल में लगा ली फांसी, मां से मोबाइल पर सास-ससूर के बारे में बताई थी ये बात

इस दौरान कनिष्ठ यंत्री कार्यालय में नशे की हालत में पाया गया। उन्होंने जब जूनियर इंजीनियर से पूछताछ शुरु कि तो वह तहसीलदार से ही अभद्रता करने लगा। इसके बाद तहसीलदार वहां से वापस लौट गईं और मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।
इसके बाद पुलिस विद्युत विभाग के ऑफिस पहुंची और जूनियर इंजीनियर को हिरासत में लेकर अस्पताल में मुलाहिजा कराया। मुलाहिजा में शराब पीने की पुष्टि होने पर पुलिस ने उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो