scriptElephants killed father-daughter in undeconstruction house | घर तोडक़र घुसे हाथियों ने सो रहे पिता-पुत्री को मार डाला, इस वजह से शव नहीं दे रहे ग्रामीण, गांव में तनाव | Patrika News

घर तोडक़र घुसे हाथियों ने सो रहे पिता-पुत्री को मार डाला, इस वजह से शव नहीं दे रहे ग्रामीण, गांव में तनाव

Elephants Killed father-daughter: मध्यप्रदेश से लौटे 10 हाथियों के दल ने निर्माणाधीन कच्चा मकान तोडक़र पिता-पुत्री को कुचलकर मार (Killed to crush)डाला, पत्नी की नींद खुली तो भागकर बचाई जान, पति व पुत्री की मौत के बाद से पत्नी सदमे में, वन विभाग के खिलाफ ग्रामीण एकजुट

कोरीया

Published: May 22, 2022 01:49:29 pm

बैकुंठपुर. Elephants Killed father-daughter: सरगुजा संभाग में हाथियों का उत्पात जारी है। जशपुर के कुनकुरी में शनिवार की सुबह दल से भटके हाथी ने साइकिल सवार युवक को मार डाला था। इधर मध्यप्रदेश से लौटे 10 हाथियों के दल ने कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ वनमंडल स्थित एक गांव में आधी रात निर्माणाधीन मकान को तोडक़र पिता-पुत्री को मार डाला। समय पर नींद खुल जाने के कारण पत्नी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। पति व पुत्री की मौत से वह सदमे में है। इधर ग्रामीणों का आक्रोश (Anger) इस बात को लेकर वन विभाग पर भडक़ उठा है कि घटना रात 2 बजे की है और सूचना के बाद भी अधिकारी-कर्मचारी रविवार की सुबह 9 बजे पहुंचे। वे डीएफओ को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हैं, गांव में तनाव की स्थिति बन गई है। पुलिस बल भी बुलाया गया है।
Villagers angry
Elephants killed father-daughter

कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ वन मंडल में मध्यप्रदेश से 10 हाथियों का दल लौटा है। शनिवार की रात करीब 2 बजे हाथियों का दल ग्राम बेलगांव में पहुंच गया। यहां अपने निर्माणाधीन कच्चे मकान में 31 वर्षीय ग्रामीण गुलाब सिंह अपनी पत्नी व 6 वर्षीय पुत्री रूपा सिंह के साथ सोया था।
इसी बीच हाथियों ने आधा घर ढहा दिया और गुलाब सिंह व उसकी पुत्री को कुचलकर मार डाला (Elephants killed father-daughter), जबकि नींद खुल जाने के कारण पत्नी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। हो-हल्ला सुनकर गांव के अन्य लोग शोर मचाने लगे तो हाथी वहां से चले गए। पति व पुत्री की मौत से पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।
Elephants killed father-daughter
IMAGE CREDIT: Villagers angry on forest department
गांव में तनाव की स्थिति, पुलिस बल तैनात
हाथियों द्वारा पिता-पुत्री को मार डालने की सूचना ग्रामीणों द्वारा वन विभाग को दी गई। सूचना पर सुबह 9 बजे वन कर्मचारी गांव में पहुंचे। इसे लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उनका कहना था कि हाथियों के गांव में आने की सूचना वन विभाग द्वारा उन्हें नहीं दी जाती है।
वहीं हाथियों द्वारा पिता-पुत्री को मार डालने की सूचना अलसुबह देने के बाद भी वन विभाग की टीम 9 बजे पहुंची। ग्रामीण डीएफओ को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हैं।

Villager dead body in house
IMAGE CREDIT: Elephants killed villager
शव नहीं दे रहे ग्रामीण
ग्रामीणों में इस कदर गुस्सा है कि वे हाथियों द्वारा मारे गए पिता-पुत्री का शव देने को तैयार नहीं हैं। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए वन विभाग द्वारा पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीMaharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेMumbai News Live Updates: शिंदे के गढ़ ठाणे में निषेधाज्ञा लागू, 30 जून तक खुलेआम लाठी-डंडे, हथियार लेकर चलना व पोस्टर जलाना प्रतिबंधितNDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर रामगोपाल वर्मा ने किया विवादित ट्वीट, BJP ने दर्ज कराई शिकायतपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोनॉर्वे की राजधानी ओस्लो में नाइट क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.