script

मौत से पहले पिता ने बेटे को इशारों में 3 अंगुली दिखाकर बताई ये बात, हत्या के 2 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

locationकोरीयाPublished: Jan 16, 2019 06:14:12 pm

दुकान में सामान लेने गया था महिला सरपंच का ससुर, कुछ देर बाद अचेत अवस्था में मिला था सड़क किनारे

Murder accused

Murder accused arrested

केल्हारी. पुलिस ने महिला सरपंच के ससुर की हत्या करने वाले २ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार है। बताया जा रहा है कि मृतक का गांव के ही एक दुकानदार से रुपए लेनदेन को लेकर सोमवार की शाम विवाद हो गया था। इस पर दुकानदार ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर गला दबा दिया था।

ग्राम पंचायत गुलाटीटोला माझेटोला डोड़की निवासी सरपंच पति राजेन्द्र उर्फ राजा सिंह पिता दशरथ सिंह (18) ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि उसके पिता दशरथ सिंह सोमवार शाम करीब 6 बजे बोदरीटोला धरमपाल की दुकान में सामान लेने जाने की बात कहकर घर से निकले थे।
गांव के ही परवेज ने 7.30 बजे बताया कि धरमपाल के घर पास उसके पिता दशरथ अचेत पड़े हैं। इसके बाद वह अपने जीजा पुष्पराज के साथ धरमपाल के घर के पास पहुंचा। उसने देखा कि पिता के मुंह से खून निकला था और दाहिने पैर में जलने के निशान थे। इसके बाद वह फिर धरमपाल के आंगन में गया तो वहां आग जल रही थी तथा खून गिरा था।
इस दौरान धरमपाल के घर में चरवाही निवासी शुभलाल व घाघरा निवासी बल्लू वहां बैठे थे। इसके बाद वह अपने घायल पिता को उठाकर घर लाया, इस दौरान उसके पिता 3 ऊंगली दिखाकर मारपीट व गला दबाने का इशारा कर रहे थे। दूसरे दिन मंगलवार की शाम करीब 4 बजे उसके पिता की मौत हो गई।
प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया गया और तीन आरोपी के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में 2 लोगों धरमपाल व शुभलाल को गिरफ्तार कर लिया है और एक अन्य आरोपी बल्लू फरार है, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

दुकानदार से लेनदेन पर हुआ था विवाद
पुलिस की पूछताछ में मुख्य आरोपी व दुकानदार धरमपाल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि दशरथ के पास उसके रुपए बाकी थी। जब वह सोमवार की शाम दुकान पर आया तो इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। इस बीच उसने शुभलाल व बल्लू के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो