scriptFormer Minister viral video: MLA said about minister viral video | पूर्व मंत्री ने पान ठेला वाले को दी थी धमकी, वायरल वीडियो देख संसदीय सचिव का आया ये बड़ा बयान | Patrika News

पूर्व मंत्री ने पान ठेला वाले को दी थी धमकी, वायरल वीडियो देख संसदीय सचिव का आया ये बड़ा बयान

Former Minister viral video: पिकनिक से लौटने के दौरान कुछ लोगों का उधार लेन-देन को लेकर पान ठेला वाले से हो गया था विवाद, बुलावे के बाद मौके पर पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री भइयालाल राजवाड़े ने पान ठेला संचालक को दी थी धमकी, संसदीय सचिव ने की कड़े शब्दों में निंदा

कोरीया

Published: January 23, 2022 08:22:19 pm

बैकुंठपुर. Former Minister viral video: संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने पूर्व मंत्री भैइयालाल राजवाड़े के बिहार से आए हो, वापस भाग जाओ, नहीं तो दुर्दशा करवा दूंगा... वाले बयान को पूरी तरह से अस्वीकार्य बताकर इसकी कड़ी शब्दों में निंदा की है। संसदीय सचिव सिंहदेव ने इस बयान को क्षेत्रवाद से ग्रसित लोगों के बीच वैमनस्य पैदा करने वाला बताया है। इनका कहना है कि पूर्व मंत्री (Former Minister) का यह कथन स्थानीय रहवासियों के बीच आपसी भाईचारे को बिगाडऩे का कार्य करेगा। उन्होंने सवाल किया है कि पूर्व मंत्री राजवाड़े को यह निर्धारित करने का अधिकार किसने दिया है। जब देश के संविधान में नागरिकों को किसी भी प्रदेश में जाकर बसने और अपने जीविकोपार्जन का अधिकार दिया है। ऐसे में इस तरह का बयान भाजपा के बांटने वाली मानसिकता को दर्शाता है।
Former Minister viral video
Parliamentary Secretary

बैकुंठपुर विधायक व संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने सवाल किया है कि पूर्व मंत्री का यह बयान सिर्फ छोटे व्यापारियों के लिए है या कॉलरी क्षेत्र में अलग-अलग प्रदेशों से आकर कार्यरत उन समस्त कामगारों का अपमान है। जो वर्षों से कोयला खदानों में अपना पसीना बहा रहे हैं।
जिनकी मेहनत की बदौलत चरचा कॉलरी की खदानें एशिया में अहम भूमिका निभा रही हैं। बयान पर कटाक्ष कर पूछा है कि भाजपा का अगर कोई अलग संविधान है तो पूर्व मंत्री बताएं कि उनका संविधान किसी व्यक्ति को कितने वर्षों बाद यहां का निवासी मानने की इजाजत देता है।
उन्होंने कहा कि पूरा विवाद उधार लेकर पैसा न लौटाने को लेकर था, तो क्या उधार लेकर न लौटाना और मांगने पर पूर्व मंत्री का इस तरह से जाकर छोटे व्यापारियों को धमकाना। यहां रहने का टैक्स है जो उनके लोग वसूल रहे हैं।
यह भी पढ़ें
पूर्व कैबिनेट मंत्री की दादागिरी! वीडियो वायरल, बोले- उसकी गुंडागर्दी बढ़ गई है, आ गया था गुस्सा


भाजपा पर आरोप, इनकी नीति ही लोगों को बांटने की रही है
संसदीय सचिव सिंह देव ने भाजपा (BJP) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इनकी नीति ही लोगों को बांटने की रही है। कभी जाति, कभी धर्म तो अब क्षेत्र के नाम पर। लेकिन इस तरह के विचारों या प्रयोगों को कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता है। लोगों को बांटने वाले ऐसे विचारों की मैं कठोर शब्दों में निंदा करती हूं।
साथ ही क्षेत्र के लोगों से अपील करती हूं कि इस तरह के अवसरवादी बयानों में पड़कर अपना आपसी भाईचारा और सौहाद्र न बिगाड़ें। साथ ही एकजुट होकर ऐसी मानसिकता को मुंहतोड़ जवाब दें। छोटे व्यापारियों के लिए इस कोरोना कॉल में बिगड़ती आर्थिक स्थिति को सुधारने में मदद करनी चाहिए। जिससे उनके परिवार का भरण पोषण हो सकेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Kashmir On Alert: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, सभी सशस्त्र बलों की छुट्टियाँ रद्दभारतीयों से कभी नहीं मांगेंगे रहम की भीख, आजादी के लिए संघर्ष जारी रहेगा: यासीन मलिक की पत्नी के 'आतंकी' बोलयासीन मलिक ने किया आइडिया ऑफ इंडिया पर हमला, महात्मा गांधी से तुलना करने पर भड़के जजBy election in Five States: पांच राज्यों की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंगबच्चों पर मंडराया क्रूप डिजीज का खतरा, कोरोना और मंकीपॉक्स के बाद इस बीमारी का बढ़ा डर, जानें लक्षणIPL 2022, LSG vs RCB Eliminator Match Result: पाटीदार के दम पर जीता RCB, नॉकआउट मुकाबले में LSG को 14 रनों से हरायाकश्मीर में आतंकी हमले में टीवी एक्ट्रेस की मौत, 10 साल के भतीजे पर भी हुई फायरिंगAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.