scriptपूर्व सरपंच की पत्नी बोली- अपना इलाज तो करवा लो तो गुस्से में पति ने बेरहमी से कर दी हत्या | Former Sarpanch brutal murdered her wife | Patrika News

पूर्व सरपंच की पत्नी बोली- अपना इलाज तो करवा लो तो गुस्से में पति ने बेरहमी से कर दी हत्या

locationकोरीयाPublished: Jan 06, 2019 07:55:45 pm

पुत्र-पुत्री कमरे में पहुंचे तो तड़प रही थी मां, फिर थोड़ी ही देर में घर में तोड़ दिया दम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Murder accused arrested

Husband arrested

खडग़वां. ग्राम पंचायत कौड़ीमार के पूर्व सरपंच ने रविवार की सुबह अपनी पत्नी को धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी को पति को गिरफ्तार कर लिया है।
बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच की दिमागी हालत कई साल से ठीक नहीं थी। इस पर पत्नी उसे इलाज कराने बोलती थी। रविवार की सुबह भी उसने इलाज कराने कहा तो पति ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया।

रविवार सुबह 8.30 से 9 बजे के बीच ग्राम कौड़ीमार के पूर्व सरपंच गंगाशरण सिंह ने अपनी पत्नी कैलाश कुंवर की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी के शरीर पर कई जगह पर वार किया है।
इससे मृतका के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान पाए गए हैं। मामले में थाना प्रभारी ओम शंकर साहू ने बताया घरेलू विवाद के कारण आरोपी धारदार हथियार से वार कर घटना को अंजाम दिया है। आरोपी को मौके से हिरासत में लिया गया है।
ग्रामीणों के बीच ऐसी चर्चा है कि आरोपी गंगाशरण की दिमागी हालत चार-पांच साल पहले ठीक नहीं थी। उस समय वह सरपंच था। इससे पत्नी कैलाश उसे बार-बार अपना इलाज कराने व झाड़-फूंक कराने की बात कहती रहती थी। घटना के वक्त पति-पत्नी अपने कमरे में थे और इलाज कराने की बात को लेकर विवाद हो रहा था।
अचानक गंगा शरण अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से वार करने लगा। उसके बेटा एवं बेटी कमरे के अंदर पहुंचे, तब तक वह पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर चुका था। फिर उसकी वहीं मौत हो गई।
महिला डॉक्टर नहीं होने की वजह से शव को पोस्टमार्टम के लिए चिरमिरी भेजा गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।


आरोपी बोला, मुझे गुस्सा आया तो मार डाला
आरोपी गंगाशरण का कहना है कि उसकी पत्नी बार-बार इलाज कराने को बोलती थी। घटना के दिन इलाज को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान पत्नीबार-बार इलाज कराने की बात कह रही थी। इससे मुझे गुस्सा आया और धारदार हथियार से मैंने उसे मार डाला।

ट्रेंडिंग वीडियो