लॉकडाउन में भी धड़ल्ले से चल रहा था जुए का फड़, पुलिस ने छापा मारकर इन 7 जुआरियों को किया गिरफ्तार

Gambling: पुलिस ने जुए के फड़ से 70 हजार रुपए व 6 वाहन बरामद किया, सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत की गई कार्रवाई

By: rampravesh vishwakarma

Published: 02 Aug 2020, 02:55 PM IST

मनेंद्रगढ़. लंबे समय से चल रहे जुए के फड़ (Gambling) पर पुलिस ने 3 दिन पूर्व छापा मारा। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस सटीक जगह पर पहुंची और जुआरियों को धरदबोचा। पुलिस ने जुआरियों (Gamblers) के फड़ से 70 हजार रुपए नकद व 6 बाइक बरामद की है। पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ एक्ट की कार्रवाई की है।


मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बौरीडांड़ चौघड़ा के मिलन पथरा में लंबे समय से जुए का फड़ चल रहा था। लॉकडाउन के बीच भी जुआ (Gambling) जारी था। इसकी खबर पुलिस को भी थी तथा सोशल मीडिया पर भी कई बार बड़े पैमाने पर रसूख के दम पर जुआ खेलाए जाने की चर्चाएं होती रहती थी।

इसी बीच मुखबिर की सूचना पर मनेंद्रगढ़ पुलिस ने 3 दिन पूर्व रात में छापामार कार्रवाई की। पुलिस को देखते ही जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन पुलिस ने सभी को घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस ने 7 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनसे 70 हजार रुपए और 6 वाहन बरामद किया है।

लॉकडाउन में भी धड़ल्ले से चल रहा था जुए का फड़, पुलिस ने छापा मारकर इन 7 जुआरियों को किया गिरफ्तार

ये हैं आरोपी
पकड़े गए जुआरियों (Gamblers) में संजय श्रीवास्तव पिता स्व राम लाल श्रीवास्तव बाबू लाइन राजनगर कालरी, भोला साहू पिता अली भरवा कपिलधारा बिजुरी, शमीम अख्तर पिता मोहम्मद अलीम वार्ड नंबर 7 कोतमा, पिंकू सिंह पिता कन्हैय्या सिंह वार्ड नंबर 17 रामनगर,

रमेश पिता समन दास रामनगर, इकबाल अली पिता नन्हू मिया राजनगर, अवधेश सिंह पिता राम सिंह रामनगर जिला अनूपपुर मध्यप्रदेश निवासी शामिल हैं। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा 13 के तहत कार्रवाई की गई।


तगड़ी मुखबिरी थी जुआरियों की
इससे पहले भी यहां चल रहे जुए के फड़ (Gambling) पर पुलिस कई बार कार्रवाई करने पहुंची, लेकिन जुआ फड़ चलाने वाले की मुखबिरी इतनी तगड़ी थी कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही वे उक्त स्थान से भाग निकलते थे।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी सचिन सिंह, एएसआई वीके सिंह, अजय पोया, इस्तियाक खान, विनय सोनी आदि शामिल थे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned