मां के साथ हुए इस बेहद ही संगीन वारदात में बेटे ने पिता का दिया पूरा साथ, पुलिस ने दोनों भेजा जेल

मां के साथ हुए इस बेहद ही संगीन वारदात में बेटे ने पिता का दिया पूरा साथ, पुलिस ने दोनों भेजा जेल

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 04 Jun 2019, 07:38:10 PM (IST) Koria, Koria, Chhattisgarh, India

सूचना मिलते ही पहुंच गई पुलिस और रास्ते से ही पिता-पुत्र को कर लिया गिरफ्तार, न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

बैकुंठपुर/केल्हारी. 31 मई की रात दंपती के बीच हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी की हाथ-मुक्के व डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान पुत्र उसे छुड़ाने की बजाय सबकुछ देख रहा था। पिटाई के बाद गंभीर रूप से घायल महिला की घर में ही मौत हो गई।

यह बात पिता-पुत्र ने किसी को नहीं बताई और दूसरे दिन चुपचाप उसका अंतिम-संस्कार करने ले जा रहे थे। इसी बीच ग्रामीणों ने ये बात पुलिस को बता दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया।


कोरिया जिले के केल्हारी थाना के ग्राम गुंडरू कछोर निवासी सियावती पति शिव प्रसाद (40) की 31 मई शाम करीब 4 बजे डण्डे, लात-घुसे से जमकर पिटाई करने से घटना स्थल पर महिला की मौत हो गई थी। पति शिवप्रसाद व पुत्र संतोष घटना के दूसरे दिन शव का अंतिम-संस्कार करने ले जा रहे थे।

इसी बीच पुलिस को जब यह सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम कराया। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद आरोपी पति शिव प्रसाद व पुत्र संतोष के खिलाफ धारा 302, 201, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने पर हत्या करना कबूल कर लिया। केल्हारी पुलिस ने सोमवार को आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड जेल पर भेज दिया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned