scriptबचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर कमरे में पहुंची देवरानी, देखा तो जेठानी के साथ जेठ खेल रहा था खून की होली, फिर… | Husband murdered to beat wife | Patrika News

बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर कमरे में पहुंची देवरानी, देखा तो जेठानी के साथ जेठ खेल रहा था खून की होली, फिर…

locationकोरीयाPublished: Mar 23, 2019 07:21:56 pm

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति हो गया फरार, देवरानी की रिपोर्ट पर पुलिस ने जेठ के खिलाफ दर्ज किया हत्या का अपराध

Wife murder

Murder

बैकुंठपुर. होली की रात शराब के नशे में धुत पति ने डंडे से अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर देवरानी दौड़कर पहुंची तो देखा कि जेठ ने डंडे से जेठानी के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया था।
इससे वह जमीन पर गिर गई थी। उसने जेठानी को पानी पिलाया। सुबह उसने कमरे में जाकर देखा तो जेठानी मृत पड़ी थी तथा जेठ फरार था। देवरानी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी जेठ के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

कोरिया जिले के ग्राम मुरमा पटेलपारा निवासी सावित्री ने पुलिस को बताया कि 21 मार्च की रात में खाना पीना खाकर घर में सो रही थी। इस दौरान रात लगभग 11 बजे जेठानी मंगली बाई अचानक जोर-जोर से बचाओ-बचाओ की आवाज लगाने लगी।
जब वह जेठानी के कमरे में पहुंची तो जेठ जगदीश ऊर्फ पिन्टू ने जेठानी मंगली बाई कि सिर पर डंडे से जोरदार प्रहार कर दिया। इससे जेठानी जमीन में गिर गई और मुझसे पानी मांगी। पानी पीने के बाद जेठानी ने मुझे अपने कमरे में जाकर सोने कहा।

सुबह पड़ी थी मृत
देवरानी ने पुलिस को बताया कि दूसरे दिन22 मार्च सुबह करीब 8 बजे वह जेठानी के कमरे में गई तो वह अपने घर के कमरे में रखे पैरा के उपर कथरी में मृत हालत में पड़ी थी और जेठ घर में नहीं थे।
जेठानी के सिर से खून बहने के निशान थे। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 302 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो