scriptBreaking News : शहर के 4 ज्वेलरी शॉप समेत 7 व्यापारिक प्रतिष्ठानों में एक साथ आईटी ने मारा छापा, मच गया हड़कंप | IT raided in 7 shops including 4 jwelery shop | Patrika News

Breaking News : शहर के 4 ज्वेलरी शॉप समेत 7 व्यापारिक प्रतिष्ठानों में एक साथ आईटी ने मारा छापा, मच गया हड़कंप

locationकोरीयाPublished: Feb 19, 2019 04:14:18 pm

रायपुर से आई इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने दोपहर में एक साथ मारा छापा, खंगाले जा रहे दस्तावेज

IT raid

Ambika jwelers

मनेंद्रगढ़. कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में मंगलवार की दोपहर अचानक रायपुर से पहुंची इन्कम टैक्स की टीम ने एक साथ 7 व्यापारिक प्रतिष्ठानों में छापा मारा। इसमें 4 ज्वेलरी शॉप व 3 अन्य दुकानें शामिल हैं। आईटी की टीम द्वारा इन प्रतिष्ठानों के दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। आईटी की अचानक की गई इस कार्रवाई से शहर समेत क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

मनेंद्रगढ़ के विवेकानंद चौक के समीप मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे करीब 10 चारपहिया वाहन रुके। इसमें से करीब 35-40 की संख्या में लोग उतरे और शहर के अंबिका ज्वेलर्स की आमने-सामने स्थित 2 दुकानों में घुस गए। इस बीच लोगों को पता चला कि आईटी द्वारा दोनों दुकानों में छापा मारा गया है।
Balmik group
इसके बाद टीम बालमीक गु्रप की 2 ज्वेलरी शॉप व झगराखांड रोड स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान में पहुंची। वहीं शहर के फरमानिया स्टील व बीएस गुप्ता ट्रांसपोर्ट कंपनी में भी टीम के सदस्य छापा मारने पहुंचे।
यहां टीम द्वारा दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। दोपहर 4 बजे तक टीम की कार्रवाई जारी थी। आईटी के अचानक छापे से शहर समेत क्षेत्र के व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

IT raid
कुछ भी बताने से किया इनकार
इस संबंध में जब टीम के सदस्यों से जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। सूत्रों का मानना है कि शिकायत के आधार पर रायपुर की आईटी टीम द्वारा छापे मारे गए हैं। टीम द्वारा स्थानीय पुलिस की जगह बैकुंठपुर पुलिस की सहायता ली गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो