scriptBig Breaking : झिलमिली कोयला खदान में बड़ा हादसा, तीन मजदूरों की मौत कई अंदर दबे | jhilmili coal mine accident : three worker died and many stranded | Patrika News

Big Breaking : झिलमिली कोयला खदान में बड़ा हादसा, तीन मजदूरों की मौत कई अंदर दबे

locationकोरीयाPublished: Aug 20, 2019 04:00:13 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

झिमिली कोयला (Jhilmili Coal Mine) खदान धसने से तीन मजदूरों की मौत हो गयी है। जबकि कई मजदुर अभी भी खदान के अंदर दबे हुए हैं

Jhilmili Coal Mine

झिलमिली कोयला खदान में बड़ा हादसा, तीन मजदूरों की मौत कई अंदर दबे

कोरिया. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के बैकुंठपुर क्षेत्र में संचालित झिलमिली खदान (Jhilmili Coal Mine) में एक बड़ा हादसा हो होने से तीन मजदूरों की मौत हो गयी। जबकि लगभग 15 मजदूर अभी भी खदान के अंदर दबे हुए हैं। उन्‍हें सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

Big Breaking : पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह होरा के भाई ने खुद को मारी गोली, मौके पर पहुंची पुलिस

जानकारी के अनुसार कोरिया जिले के बैंकुठपुर क्षेत्र में स्थित झिलमिली खदान में काम करने के दौरान खदान का एक हिस्सा दबने से वहां काम कर रहे तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 15 अभी भी खदान में फंसे हुए हैं। पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई है। बचाव कार्य चल रहा है। साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL) के अधिकारी और कर्मचारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और बचाव कार्य में सहायता कर रहे हैं। खदान में फंसे मजदूरों की संख्या को लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है।

भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा- कांग्रेस कर रही है आरक्षण की राजनीति

खदान के करीब तीन किलोमीटर अंदर यह हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसईसीएल के जनरल मैनेजर सहित सभी अधिकारी भूमिगत खदान के अंदर पहुंच गए हैं। खदान में फंसे मजदूरों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। खदान में फंसे हुए मजदूरों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

ट्रेंडिंग वीडियो