script

Video: बंदूक की नोंक पर दिनदहाड़े 7-8 बदमाशों ने युवक का किया अपहरण, पत्नी भिड़ गई तो कहा- हटो, वरना गोली मार देंगे

locationकोरीयाPublished: Feb 03, 2023 02:40:15 pm

Kidnapping on gun point: वाहन में सवार होकर आए बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, रास्ते में अपहृत युवक ने सरपंच को रुकवाया तो बदमाशों ने उसे भी गोली से मारने की दी धमकी, पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुटी

Kidnapping

Mahajan Kushwaha whose kidnapping

बैकुंठपुर. Kidnapping on gun point: एमसीबी जिले से बंदूक की नोक पर एक युवक के दिनदहाड़े अपहरण का मामला सामने आया है। दरअसल युवक गुरुवार की दोपहर अपने घर पर था, इसी दौरान वाहन में सवार होकर 7-8 बदमाश आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठाने लगे। यह देख उसकी पत्नी बदमाशों से भिड़ गई तो उसे बंदूक निकालकर दिखाया और कहा कि गोली मार देंगे। इसके बाद वे उसे वाहन में बैठाकर ले गए। रास्ते में अपहृत युवक ने सरपंच से मदद मांगी तो बदमाशों ने उसे भी गोली मारने की धमकी दी। रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है। मामला रुपए के पुराने लेन-देन का बताया जा रहा है।

मनेंद्रगढ-चिरमिरी-भरतपुर जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंगरौली निवासी महाजन कुशवाहा पिता भोलाराम कुशवाहा 38 वर्ष गुरुवार की दोपहर करीब 3.30 बजे अपने घर पर था। इसी दौरान वाहन में सवार होकर 7-8 लोग आए। उन्होंने युवक से साथ चलने कहा।
इस पर युवक ने कहा कि मजदूरों का पेमेंट कर लेता हूं तो वे उसे खींचकर वाहन तक ले गए। यह देख उसकी पत्नी उनसे भिड़ गई तो युवकों ने बंदूक निकाल लिया और पत्नी को गोली मार देने की धमकी दी। फिर पत्नी से छुड़ाकर युवक को वहां से लेकर फरार हो गए। मामला रुपए के पुराने लेन-देन को लेकर होना बताया जा रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hvhft
पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुटी
अपहृत युवक की पत्नी व अन्य परिजनों की सूचना पर जनकपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। इस संबंध में जनकपुर थाना प्रभारी एमएल शुक्ला ने बताया कि आरोपियों के भागने की सभी दिशाओं में खोजबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Video: दिव्यांग ऑटो ड्राइवर की गुंडागर्दी: कॉलर पकडक़र की आरक्षक की पिटाई, ये है मामला


एक आरोपी को पहचानती है पत्नी
अपहृत युवक की पत्नी सुशीला कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि वह बदमाशों से एक को पहचानती है। उसने आरोपी का नाम ग्राम बुढ़ार निवासी लल्लू बताया। उसने कहा कि बाकी किसी को भी वह नहीं जानती है।

Video: राजनीति से इस्तीफा देने पति ने फेसबुक पर किया पोस्ट, दूसरे दिन विधायक का आया ये बयान, बताई पीड़ा


सरपंच को भी गोली मारने की दी धमकी
आरोपी जब युवक को वाहन में अपहरण कर ले जा रहे थे रास्ते में सरपंच बिरेंद्र सिंह को देख अपहृत युवक ने उनसे मदद मांगी। यह देख सरपंच ने बदमाशों का वाहन रोक लिया। इस दौरान बदमाशों ने उसे भी गोली मारने की धमकी दी। सरपंच ने बताया कि महाजन कुशवाहा ने उसे रोकते हुए कहा था कि सरपंच मुझे बचा लो तो वह रुक गया था।
इधर एक बदमाश ने उसके सामने कट्टे में गोली भरी और दिखाते हुए कहा कि शांत रहो और यहां से निकल जाओ, वरना गोली मार देंगे। सरपंच ने बताया कि आरोपी उसे डोंगरा की ओर लेकर गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो