scriptबाबू ने नौकरी भी नहीं लगाया और 45 हजार रुपए भी ले लिए | Koriya : Babu had took 45 thousand rupees and no job | Patrika News

बाबू ने नौकरी भी नहीं लगाया और 45 हजार रुपए भी ले लिए

locationकोरीयाPublished: Apr 24, 2016 11:38:00 am

Submitted by:

Pranayraj rana

बालक छात्रावास कंजिया में कलेक्टर दर पर कार्यरत एक प्यून ने आदिवासी विभाग के सहायक ग्रेड-2 पर लगाया आरोप, कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत

Fraud

Fraud

बैकुंठपुर. बालक छात्रावास में कलेक्टर दर पर कार्यरत एक भृत्य ने आदिवासी विभाग के सहायक ग्रेड-2 के खिलाफ कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि वर्ष 2012 में संयुक्त भर्ती में नौकरी लगाने के नाम पर दो किश्तों में 45 हजार लिया था। लेकिन आरोपी ने नौकरी नहीं लगाया और न ही पैसा लौटाया।

विकासखंड जनकपुर के आदिवासी बालक छात्रावास कंजिया में कलेक्टर दर में कार्य करने वाले भृत्य लाल साय सांधे ने आदिवासी विभाग के सहायक ग्रेड-2 सुरेश कुमार महथा के खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि वर्ष 2012 में संयुक्त एवं सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला गया था। इस दौरान आरोपी महथा ने नौकरी लगवाने के नाम पर 45 हजार रुपए लिए थे।

पहली बार 30 हजार रुपए नकद दिया था और 4 अप्रैल 2012 को दूसरी बार 15 हजार रुपए आरोपी के बैंक खाते में जमा कराया था। बावजूद आरोपी की ओर से नौकरी नहीं लगवाई और न ही राशि लौटाई गई है। उन्होंने सिटी कोतवाली में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर रुपए लौटाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो