कांग्रेस के इस मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- पीएम मोदी के धर्म और उनके कितने बच्चे हैं पर उठाए सवाल

कांग्रेस के इस मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- पीएम मोदी के धर्म और उनके कितने बच्चे हैं पर उठाए सवाल

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Apr, 19 2019 09:42:35 PM (IST) | Updated: Apr, 19 2019 09:42:36 PM (IST) Koria, Koria, Chhattisgarh, India

आबकारी एवं वाणिज्य उद्योग मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान, कहा- भाजपा के नेता साहू समाज के लोगों को अपना भाई-बेटा बोलकर बरगलाने का काम मत करें

बैकुंठपुर. कोरबा लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के पक्ष में चिरमिरी पोड़ी में आयोजित चुनावी आमसभा को संबोधित करने के बाद आबकारी एवं वाणिज्य उद्योग मंत्री कवासी लखमा मीडिया से चर्चा कर भाजपा के नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वे किस धर्म के हैं और उनके कितने बच्चे है, यह पता नहीं है।


आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि भाजपा व उसके नेता जब चुनाव नजदीक आता है तो साहूवादी हो जाते हैं और राममंदिर को अपना चुनावी एजेंडा बनाते हंै। भाजपा के नेता साहू समाज को बरगलगाने का काम बिल्कुल मत करें। छत्तीसगढ़ में साहू समाज के माध्यम से हमारी सरकार बनी है।

साहू समाज के लोग एकजुट हैं और प्रधानमंत्री मोदी के झूठे वायदे और १५ लाख देने की बात को करीब से देख लिया हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा व उसके नेता साहू समाज के लोगों को कितनी बार भी भाई, बाप व बेटा बोले बिल्कुल भी नहीं सुनेंगे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नीति-नियत व कर्जामाफी को देखेंगे।


प्रधानमंत्री मोदी किस धर्म और उनके कितने बच्चे है, खुद को पता नहीं
आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि भाजपा व उनके नेता जात-पात में डूबने वाली पार्टी है और जात डूब रहा है। कल को आदिवासी को भाई बोलेगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किस धर्म के हैं और उनके कितने बच्चे हैं, खुद को तो पता ही नहीं है और यहां साहू समाज के लोगों को भाई बोलते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned