scriptविदाई से पहले मतदान करने पहुंची दो सगी बहने बनी मतदाताओं के लिए आकर्षण का केंद्र | lok sabha cg 2019:Two sibling sister voted before their Vidai ceremony | Patrika News

विदाई से पहले मतदान करने पहुंची दो सगी बहने बनी मतदाताओं के लिए आकर्षण का केंद्र

locationकोरीयाPublished: Apr 23, 2019 11:22:42 am

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की तरह तीसरे चरण में भी दूल्हा दुल्हन के वोट डालने का सिलसिला जारी है।

lok sabha cg 2019

विदाई से पहले मतदान करने पहुंची दो सगी बहने बनी मतदाताओं के लिए आकर्षण का केंद्र

कोरिया. लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी दर्ज कराने के लिए मतदाताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की तरह तीसरे चरण में भी दूल्हा दुल्हन के वोट डालने का सिलसिला जारी है।आज छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में कोरिया जिले के कोचका गाँव की दो सगी बहनो साधना और रचना ने अपनी विदाई से पहले मतदान किया और लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

दूसरे चरण में दूल्हा-दुल्हन ने कहां-कहां किया था मतदान

कांकेर लोकसभा सीट के सिहावा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र नंबर 181 में एक दूल्हा शांतनु यादव हल्दी लगाकर मतदान करने पंहुचा तो डोंगरगांव में एक दुल्हन ने मतदान किया।राजनांदगांव में एक दूल्हा बारात लेकर वोट डालने पहुंचा था। राजनांदगांव के ग्राम सांगली निवासी क्रांति सिन्हा की शादी के बाद घर से विदाई हुई। दुल्हन क्रांति ने विदाई के बाद ससुराल जाने से पहले अपने दुल्हे और गाजे-बाजे के साथ मतदान केंद्र पहुंची थी और अपने मताधिकार का प्रयोग किया था ।
सरगुजा नक्‍सल प्रभावित छत्‍तीसगढ़ की सरगुजा लोकसभा सीट पर तीसरे चरण के तहत आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गए हैं।यहां से वर्तमान सांसद का टिकट भाजपा ने काटकर रेणुका सिंह को मौका दिया है।वहीं कांग्रेस ने खेलसाय सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। इस बार मतदान को प्रभावित करने के लिए हाल ही में नक्‍सलियों ने क्षेत्र में दहशत फैलाई है लेकिन मतदाताओं में मतदान को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो