चुनाव जीतने के बाद पहली बार यहां पहुंचे विधायक को धान से तौला, बोले- ये है मेरी प्राथमिकताएं

संसदीय सचिव व विधायक चंपादेवी पावले को विस चुनाव में हराकर कांग्रेस के गुलाब कमरो बने हैं विधायक

By: rampravesh vishwakarma

Published: 19 Jan 2019, 02:48 PM IST

केल्हारी. भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो ग्राम बिछियाटोला-केल्हारी पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी विभिन्न मांग व समस्याएं रखी और अनाज से तौलकर उनका स्वागत किया।


विधायक कमरो सबसे पहले केल्हारी और बिछिया टोला हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगा। वहीं किसान व ग्रामीणों ने पेयजल सहित बुनियादी सुविधा मुहैय्या कराने की मांग रखी और बिछिया टोला आनाज धान से तौलकर स्वागत किया।


कार्यक्रम में विधायक कमरो ने कहा कि सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी मेरी पहली प्राथमिकता है। ग्राम केल्हारी, भैंसाताल, मनवारी सहित पूरे क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद मिला है।

आने वाले समय में पहुंचमार्ग से कटने वाले हर गांव को सुविधाएं मिलेगी। विधायक के पहली बार आगमन पर केल्हारी की ग्रामीण जनता एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। कोई धान अनाज, नारियल से तौला है और क्षेत्र की समस्याओं को लेकर दूर करने की उम्मीद जताई है।

कार्यक्रम में ग्रामीणों ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री ने शपथ लेने के दो घंटे बाद किसानों का कर्ज माफी का ऐलान, फिर धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए खरीदी करने की घोषणा की है।

छत्तीसगढ़ में अभी किसानों की सरकार बनी है। इसलिए बिछिया टोला में धान के अनाज से तौलकर विधायक का स्वागत किया गया है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned