scriptपागल-पागल कहकर पुकारती थी मां, सनकी बेटे ने बसूले से गर्दन पर ताबड़तोड़ प्रहार कर मार डाला | Mother murder: Son murdered her mother bruttaly | Patrika News

पागल-पागल कहकर पुकारती थी मां, सनकी बेटे ने बसूले से गर्दन पर ताबड़तोड़ प्रहार कर मार डाला

locationकोरीयाPublished: May 13, 2021 07:09:17 pm

Mother murder: पुलिस तक पहुंची बात तो आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर भेजा जेल, आरोपी के मासूम भतीजे (Innocent nephew) ने बताया कि बड़े पापा ने दादी की कर दी है हत्या (Grandmother murder)

Mother murder

Mother murder accused arrested

चिरमिरी. एक मां अपने बेटे को पागल-पागल (Crazy-Crazy) कहकर पुकारती थी। मां द्वारा पागल कहकर पुकारना बेटे को नागवार गुजरा। उसने गुरुवार की सुबह घर में रखे धारदार बसुले (लकड़ी काटने का औजार) से मां पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या (Mother murder) कर दी। यह बात जब पुलिस तक पहुंची तो वह मौके पर पहुंच गई।
यहां आरोपी के मासूम भतीजे ने बताया कि बड़े पापा ने दादी को बसूले से मार डाला है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

जायदाद के लिए झगड़ा कर रहे थे 2 बेटे, मां बोली- शांत हो जाओ तो बड़े बेटे ने सिर पर टांगी मारकर उतार दिया मौत के घाट


कोरिया जिले के चिरमिरी थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक-17 मोहन कॉलोनी हल्दीबाड़ी निवासी पुन्नी बाई 50 वर्ष अपने 2 बेटे-बहुओं व नाती के साथ रहती थी। इसी बीच उसकी हत्या की बात कॉलोनी में फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुन्नी बाई की क्षत-विक्षत लाश कमरे में पड़ी थी।
पुलिस ने पूछताछ शुरु की तो मृतिका के छोटे बेटे के पुत्र तुषार ने बताया कि बड़े पापा ने बसुले (लकड़ी काटने का औजार) से दादी को मार डाला है।

जब पुलिस ने आरोपी रामकुमार से पूछताछ की तो उसने मां की हत्या की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

तंत्र पूजा के बाद आधी रात युवक ने मां समेत 4 लोगों की टांगी से की नृशंस हत्या, इलाके में मचा हडक़ंप, आरोपी गिरफ्तार


पागल-पागल कहने से आ गया था गुस्सा
आरोपी से जब पुलिस ने मां की हत्या (Mother murder) का कारण पूछा तो उसने बताया कि मां द्वारा उसे बार-बार पागल-पागल कहकर पुकारा जाता था। इससे आवेश में आकर उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने पीएम पश्चात शव उसके परिजन को सौंप दिया।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी चिरमिरी निरीक्षक अश्विनी सिंह, उप निरीक्षक संदीप सिंह, सहायक उपनिरीक्षक जेडी कुशवाहा, आरक्षक यशवंत सिंह, भानु प्रताप, अशोक मलिक, दिनेश उइके, देवा सिंह, अभिषेक द्विवेदी एवं अन्य स्टाफ शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो