script

शाम को गुल थी बिजली, चिमनी जलाकर मां कमरे में घुसी तो सामने ये नजारा देख कांप गया कलेजा, फिर पसर गया मातम

locationकोरीयाPublished: Mar 13, 2019 08:24:11 pm

पति-पत्नी गए थे बाजार, घर में था 21 वर्षीय बेटा, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई की

Dead body

कीटनाशक से किसान की मौत

सावांरावां(कोरिया). पति-पत्नी बाजार से घर लौटे तो लाइट गुल थी। महिला चिमनी जलाकर कमरे में घुसी तो अचानक उसकी नजर बेटे पर पड़ गई। बेटा दुपट्टे के सहारे म्यार में फांसी से लटका हुआ था। यह नजारा देख मां का कलेजा कांप गया और वह शोर मचाने लगी।
आवाज सुनकर पति पहुंचा फिर कुछ ही क्षण में वहां मातम पसर गया। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव का पीएम कराया। पुलिस ने शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

कोरिया जिले के ग्राम पंचायत डुमरिया के जामपारा निवासी भोला राजवाड़े पिता काशी राजवाड़े (21) ने मंगलवार की शाम लगभग 5-6 बजे अपने घर के म्यार में दुपट्टे को फंदा बनाया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि हम पति-पत्नी बाजार से मंगलवार की शाम को लौटे थे। इस दौरान घर में बिजली नहीं थी।
मेरी पत्नी चिमनी जलाकर खाना बनाने की तैयारी कर रही थी और सब्जी बनाने के लिए कमरे से आलू लेकर वापस आ गई। कुछ देर बाद फिर उसी कमरे में चिमनी लेकर किसी काम से गई तो अपने पुत्र को फांसी पर लटका देख शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी काफी संख्या में पहुंच गए।
मामले की सूचना तत्काल पटना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बुधवार को शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो