scriptजीएम ऑफिस के पीछे जंगल में मिली युवक की जली लाश, हत्या कर फेंका, 5 संदेही हिरासत में | Murder and burnt body: Young man burnt body found behind GM office | Patrika News

जीएम ऑफिस के पीछे जंगल में मिली युवक की जली लाश, हत्या कर फेंका, 5 संदेही हिरासत में

locationकोरीयाPublished: Jun 16, 2021 02:45:09 pm

Murder and burnt body: 1 दिन पूर्व घर से निकला था युवक, दो जिलों के पुलिस (Police) मामले की कर रही छानबीन, युवक की बाइक (Bike) घटनास्थल से कहीं और मिली

Burnt dead body

Young man burnt dead body found in forest

बैकुंठपुर. नई लेदरी जीएम ऑफिस के पीछे स्थित जंगल में 15 जून की शाम एक युवक की जली हुई लाश (Burnt dead body) मिली थी। युवक की हत्या (Murder) कर शव फेंकने की आशंका जताई जा रही है। इस मामले में झगराखांड व मरवाही पुलिस ने 5 संदेहियों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
दरअसल युवक 14 जून की सुबह बाइक से बिजली का काम करने निकला था। युवक की बाइक भी कहीं और मिली है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा (Expose murder case) कर सकती है।

ब्वॉयफ्रेंड बना हैवान, दोस्तों के सामने परोस दिया गर्लफ्रेंड और फिर…


कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ ब्लॉक के खोंगापानी चौकी अंतर्गत एकतानगर निवासी राघवेंद्र पटेल 26 वर्ष प्राइवेट बिजली मिस्त्री था। 14 जून की सुबह करीब 11 बजे वह काम करने घर से निकला था।

रात 8 बजे उसने घर पर फोन कर बताया कि उसे आने में लेट हो जाएगा। रातभर वह नहीं लौटा तो परिजनों ने अपने स्तर से उसकी खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 15 जून को खोंगापानी चौकी में दर्ज कराई। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी।

जंगल में युवती की जली लाश पर पड़ी लोगों की नजर तो उड़ गए होश, रेप के बाद हत्या की आशंका

इसी बीच शाम को नई लेदरी कोल माइंस जीएम ऑफिस के पीछे सेमरदर्री जंगल में एक जली हुई लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब शव को बरामद किया तो उसकी पहचान गुमशुदा राघवेंद्र पटेल के रूप में हुई। पुलिस द्वारा हत्या (Murder) के बाद शव जलाए जाने की आशंका जताई जा रही है।

क्वारेंटाइन सेंटर की ये कैसी निगरानी? यहां से निकलकर 2 युवकों ने की होटल संचालिका की हत्या, दोनों गिरफ्तार


5 संदेही हिरासत में
हत्या की पूरी संभावना पर झगराखांड व मरवाही पुलिस ने 5 संदेहियों को हिरासत में लिया है। इनमें से 3 संदेही झगराखांड तथा 2 संदेही मरवाही क्षेत्र के हैं। पुलिस इन पांचों संदेहियों से पूछताछ कर रही है। मामले का खुलासा जल्द होने की संभावना जताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो