scriptशादी समारोह में डीजे की धुन पर डांस कर रहे युवक की हत्या, डांस से नाराज 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम | Murder: dancing young man murdered by 3 man in Koria | Patrika News

शादी समारोह में डीजे की धुन पर डांस कर रहे युवक की हत्या, डांस से नाराज 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

locationकोरीयाPublished: Dec 19, 2020 02:09:24 pm

Murder: शादी (Marriage) का मिला था निमंत्रण तो युवक गया था मड़वा भात खाने, डीजे बजता देख डांस (Dance in DJ) करने लगा तो स्थानीय युवकों ने जताई नाराजगी (Anger) और जमकर की पिटाई

शादी समारोह में डीजे की धुन पर डांस कर रहे युवक की हत्या, डांस से नाराज 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

DJ dance

मनेंद्रगढ़/बैकुंठपुर. शादी का निमंत्रण मिलने के बाद मंडप की रात डीजे की धुन पर डांस (DJ dance) कर रहे युवक की 3 स्थानीय युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट से वह बेहोश हो गया था।
उसके ममेरे भाई ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह उसकी मौत (Death in hospital) हो गई। मामले में पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ हत्या (Murder) का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ अंतर्गत ग्राम पढेवा निवासी सहदेव चेरवा ने पुलिस को बताया कि 16 दिसंबर को छरछा गांव के अनुप प्रताप के घर में मण्डप गड़ा था। निमंत्रण (Marriage invitation) मिलने पर वह अपने बुआ के बेटे दिल कुमार सहित अन्य लोगों के साथ मड़वा भात खाने गया था। शादी समारोह में डीजे बज रहा था और लोग नाच रहे थे।
इसी बीच दिल कुमार भी डांस (Dance) करने लगा। रात करीब 1 बजे दिल कुमार को डांस करता देख छरछा निवासी श्रीचन्द, राम लखन, राम विलास अगरिया गाली-गलौज करने लगे। वे बोले कि तुम ज्यादा नाचने वाले बने हो, दूसरे गांव से यहां नाचने आए हो। इतना कहने के बाद तीनों ने मिलकर दिल कुमार को जमीन पर पटक दिया।
इसी बीच आरोपी श्रीचन्द ने दिल कुमार के सिर में पीछे मारा, जिससे वह बेहोश हो गया। तीनों मारते समय धमकी दे रहे थे, तुमको जान से मारकर खत्म कर देंगे। जब उसने मारने से मना किया तो तीनों ने उसे भी जान से मारने की धमकी (Threat) दी। घटना के बाद तीनो वहां से भाग गए।

अस्पताल में तोड़ा दम
युवकों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल दिल कुमार को मनेन्द्रगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान अगले दिन गुरुवार सुबह 9 बजे सुबह उसकी मौत हो गई। मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा ३०२, ३४ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो