पड़ोसी की पत्नी को रूम में बंद कर लगा दिया था ताला, पति पूछने आया तो टांगी से गर्दन काटकर कर दी हत्या

Murder: वारदात के बाद आरोपी हो गया था फरार, पुलिस ने तीसरे दिन बांस बाड़ी के जंगल से किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By: rampravesh vishwakarma

Published: 23 Sep 2020, 08:47 PM IST

पटना. पड़ोसी की पत्नी को पहले अपने घर में छिपाकर ताला लगा दिया, फिर पति द्वारा पूछताछ करने पर टांगी से गर्दन पर वार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था। रिपोर्ट पर पुलिस ने तीसरे दिन आरोपी को गांव से लगे बांस बाड़ी जंगल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


कोरिया जिले के पटना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोटकताल रजवारीपारा निवासी शिवदर्शन पण्डो ने पुलिस को बताया कि 21 सितंबर शाम करीब 4-5 बजे पण्डो मोहल्ला में नवा खाई त्यौहार मना रहे थे। इस दौरान चाचा राम नारायण व चाची सोनामती घर में नहीं दिखी तो वे बुधराम पण्डो चाचा के घर गए थे।

उन्होंने बुधराम के घर जाकर पूछा कि सोनामति आई है या नहीं। इस पर बुधराम ने कहा कि नहीं आई है। वहीं बुधराम व उसकी पत्नी शिव कुंवर घर में ताला जडक़र अपने आंगन में खड़े थे। जब चाचा रामनारायण को शंका हुई तो उन्होंने मुझे बुलाया, उनके कहने पर मैं बुधराम के घर के पीछे के छप्पर पर चढक़र घर के अंदर झांका तो भीतर चाची खड़ी थीं।

जब मैंने चाची सोनामती के बारे में चाचा को बताया तो दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इस बीच बुधराम मेरे चाचा रामनारायण को पीटते हुए घर के पीछे ले गया और महुआ पेड़ के पास टांगी से गर्दन में दो बार वार कर दिया, इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

चिल्लाने की आवाज सुनकर पिता राम बदन, मां फूल बाई व बुआ वहां पहुंचीं। इस दौरान आरोपी वहां से फरार हो गया था। (Murder)


बांस बाड़ी से आरोपी गिरतार
मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसकी खोजबीन में जुटी थी। इसी बीच थाना प्रभारी संदीप सिंह के नेतृत्व में बुधवार को आरोपी को ग्राम हथवर बांस बाड़ी जंगल में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी को जंगल से बरामद किया गया है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned