रात के अंधेरे में खड़ी थी संदिग्ध नैनो कार, भीतर झांककर देखा तो पुलिस रह गई सन्न, फिर...

कोतवाली पुलिस संदिग्ध कार को पकड़ा, एक आरोपी को दौड़ाकर पकड़ लिया, जबकि दूसरा हो गया फरार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Jan 2019, 07:12 PM IST

बैकुंठपुर. सिटी कोतवाली पुलिस ने बुधवार की रात बैकुंठपुर के भ_ीपारा क्षेत्र में संदिग्ध रूप से खड़ी नैनो कार को देखा। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो भीतर से 68 हजार 400 रुपए की अवैध नशीली दवाइयां मिलीं।

पुलिस ने दवाइयों व कार को जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस ने मौके से भाग रहे कार चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया।


कोतवाली पुलिस को मुखबिर के माध्यम से एक कार से भारी मात्रा में नशीली दवाइयों के परिवहन की सूचना मिल रही थी। इसके लिए पुलिस ने अलग-अलग एरिया में टीम को अलर्ट कर दिया था। इस दौरान बुधवार की शाम करीब 7 बजे भ_ीपारा क्षेत्र में एक संदिग्ध कार दिखी, जिसे बाद में आरोपियों द्वारा डबरीपारा में खड़ा कर दिया गया था।

 

Accused arrested with illgal drugs

कार के नंबर प्लेट पर नैनो छत्तीसगढ़ एलएक्स 2016 लिखा था। इसके बाद पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो भीतर से 4 कार्टून में नशीली दवाइयां कफ सिरप (रिकफ) 570 नग मिला।

दवाइयों की कुल कीमत 68 हजार 400 रुपए है। मामले में डबरीपारा बैकुंठपुर निवासी सैफउल्ला को गिरफ्तार किया गया। वहीं आरोपी का साथी सागरपुर निवासी विनायक साहू उर्फ बीडी फरार हो गया। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा २१(बी)एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।


बिना नंबर वाली नैनो कार व मोटरसाइकिल बरामद
कोतवाली पुलिस ने बिना नंबर वाली नैनो कार व मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है। कार की कीमत 1.50 लाख, मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 16 सीडी 2732 की कीमत 60 हजार रुपए है। पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल जब्त किया है जिसकी कीमत 1000 रुपए है।

कार्रवाई में कोतवाली प्रभारी रविंद्र कुमार अनंत, एसआइ विजय कुमार, एएसआइ जेडी कुशवाहा, संदीप साय, विवेक तिवारी, शंकर सुमन तिवारी, रामदेव अगरिया, सुनील साहू आदि शामिल थे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned