पति गया था बारात और अकेली थी पत्नी, रात में दरवाजा तोड़कर घुस गए युवक, एक ने चाकू अड़ाकर किया दुष्कर्म और दूसरा देता रहा पहरा

पति गया था बारात और अकेली थी पत्नी, रात में दरवाजा तोड़कर घुस गए युवक, एक ने चाकू अड़ाकर किया दुष्कर्म और दूसरा देता रहा पहरा

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Mar, 17 2019 02:29:53 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 02:29:54 PM (IST) Koria, Koria, Chhattisgarh, India

वारदात को अंजाम देने के बाद किसी को ये बात बताने पर जान से मारने की दी धमकी, चंगुल से छूटकर थाने पहुंची महिला और दर्ज कराई रिपोर्ट

बैकुंठपुर. ग्राम पंचायत सरइगहना के २ युवकों को पता चला कि उनके मोहल्ले में एक महिला अकेली है तथा उसका पति बारात गया हुआ है। इसके बाद आधी रात को दोनों दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए। यहां एक युवक ने चाकू अड़ाकर महिला से दुष्कर्म किया, जबकि दूसरा युवक घर के बाहर पहरा दे रहा था।

दुष्कर्म के बाद आरोपी ने ये बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है।


कोरिया जिले के बैकुंठपुर से लगे ग्राम पंचायत सरइगहना के एक मोहल्ले में पति-पत्नी रहते हैं। घटना तिथि की रात महिला का पति बारात गया था। इस दौरान महिला घर में अकेली थी। यह बात पता चलते ही गांव का सकालू राजवाड़े अपने दोस्त चिंटू खान के साथ पहुंचा और दरवाजा तोड़कर दोनों भीतर घुस गए।

यहां चिंटू खान ने महिला को चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया। जबकि सकालू वारदात के समय महिला के घर के बाहर पहरा दे रहा था। आरोपी ने महिला को घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीडि़ता ने घटना के दूसरे दिन कोतवाली थाना पहुंचकर रिपोर्ट कराई। मामले में कोतवाली पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 376(2), 506, एसटी-एससी एक्ट 2(2)(५),34 के तहत अपराध दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।


घटना के बाद आरोपी ने मारने की धमकी दी
सरइगहना में रात करीब 10-11 बजे के बीच दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। पीडि़ता जैसे-तैसे आरोपी के चंगुल से अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो गई। वहीं घटना के कुछ देर बाद आरोपी की पत्नी भी वहां पहुंची थी। इस पर आरोपी ने पीडि़ता को घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।


आरोपियों की चल रही खोजबीन
पीडि़ता की रिपोर्ट पर दोनों आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। वारदात रात करीब 10-11 बजे के बीच की है। मामले में आरोपियों की खोजबीन जारी है।
विलियम टोप्पो, प्रभारी सिटी कोतवाली बैकुंठपुर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned