दर्दनाक हादसा: ट्रक में बाइक समेत फंसे युवक की कुचलकर मौत, बाइक-ट्रक में लगी आग

Painful Accident: आग लगने से बाइक पूरी तरह से जलकर हो गई खाक (Bike burnt), ट्रक में आग भड़कने से पहले पुलिस जवानों (Police jawan's) ने लोड माल कराया खाली

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Sep 2021, 08:21 PM IST

मनेंद्रगढ़. चैनपुर चंदन ढाबा के पास शुक्रवार दोपहर 1 बजे हैवी ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया, हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के दौरान बाइक और ट्रक में आग भी लग गई।

जब तक पुलिस की टीम आग बुझा पाई, बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। हादसे में युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।


कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ क्षेत्र अंतर्गत चंदन ढाबा के पास हैवी ट्रक में बाइक के अनियंत्रित होकर फंसने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक के नीचे आई बाइक कई मीटर तक घीसटती रही और बाइक से निकले पेट्रोल से दोनों वाहन में आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी सचिन सिंह दल-बल के साथ पहुंचे।

Truck-bike accident in Koria
IMAGE CREDIT: Truck-bike accident in Manendragarh

उन्होंने तत्काल पुलिस जवानों के साथ ट्रक के नीचे बाइक में धूं-धूं कर जल रही बाइक पर पानी डाल कर काबू पाया। वहीं पुलिस ने समय से पहले ट्रक में लोड माल को उतार दिया।

युवक को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, लेकिन डॉक्टरों ने जांच पश्चात उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में मृत युवक की पहचान ग्राम सिरियाखोह निवासी बिछिया भगवान के रूप में हुई है।

Read More: शादी पार्टी से लौट रहे युवकों की 2 बाइक खड़े ट्रक से टकराई, 2 की मौत, एक की गर्दन कटकर हुई अलग


ट्रक ने लिया चपेट में
हादसे के बाद नगर पालिका मनेंद्रगढ़ द्वारा भी मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम भेजी गई। बताया जा रहा है कि रांग साइड में बाइक चालक द्वारा डिवाइडर के बगल में वाहन चलाया जा रहा था इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को चपेट में लिया था।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned