पीएल पुनिया बोले- अगुस्टा घोटाले में सीएम रमन को नहीं मिली है क्लिन चिट, लगाए कई गंभीर आरोप- देखें Video

पीएल पुनिया बोले- अगुस्टा घोटाले में सीएम रमन को नहीं मिली है क्लिन चिट, लगाए कई गंभीर आरोप- देखें Video

rampravesh vishwakarma | Publish: Feb, 15 2018 12:46:42 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 12:46:43 PM (IST) Koria, Chhattisgarh, India

कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने जनयात्रा सभा को किया संबोधित, बोले- सबूत में आज भी है अभिषेक सिंह का नाम व कवर्धा में मुख्यमंत्री आवास का पता

बैकुंठपुर. भारतीय जनता पार्टी की सरकार और उनका संगठन एक कच्ची दीवार की तरह है, जरा धक्का मारने से भरभराकर गिर जाएगी। भाजपा सरकार भी ऐसी है कि उनके चेहरे में भ्रष्टाचार के दाग है और वो कहते हैं कि अगुस्टा हैलीकॉप्टर मामले में सुप्रीम कोर्ट के अनुसार एसआईटी गठन की जरूरत नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि उनको क्लीनचिट मिल गई। मामले के पर्याप्त सबूत आज भी हैं और विदेशों में खाता आज भी है।


उक्त बातें कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने नगर पालिका प्रांगण में आयोजित हसदेव जन-यात्रा की आमसभा में कही। उन्होंने कहा कि अगुस्टा मामले के सबूत में मुख्यमंत्री के कवर्धा आवास का पता आज भी लिखा है और अभिषेक सिंह का नाम भी है। सुप्रीम कोर्ट ने क्लीनचिट नहीं दी है। कोर्ट ने यह कहा है एक व्यक्ति का मामला है, भ्रष्टाचार का मामला है।

उसकी जांच तो कोई भी एजेंसी कर सकता है। स्पेशल इंवेस्टीगेशन की टीम, कई लोगों की टीम जिससे सुप्रीम कोर्ट की मॉनीटरिंग की जाए, उसकी आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि गलतफहमी में मत रहिए। यह उनकी तरफ से प्रसारित किया जा रहा है कि बहुत बड़ी जीत मिल गई। भाजपा सरकार ने और न जाने क्या-क्या भ्रष्टाचार किया है। उनपर अकेले आरोप नहीं लगे हैं।

उनकी पत्नी, साले, परिवार, रिश्तेदार, मंत्रीमण्डल के लोग हैं उन सबके ऊपर भी आरोप लगा है। कार्यक्रम को विधानसभा उप नेता प्रतिपक्ष कवासी लखमा ने संबोधित कर कहा कि उनकी सरकार आने पर झीरम घाटी मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी के लगातार दौरा होने से मुख्यमंत्री ठीक से नहीं सो पा रहे हैं। उनको चिंता सताने लगी है।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ चरण दास महंत, राम दयाल उइके, प्रदेश सचिव नजीर अजहर, जिलाध्यक्ष प्रजापटेल, योगेश शुक्ला, नगर पालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल, मुख्तार अहमद सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


भारत सरकार की रिपोर्ट में छत्तीसगढ़ सबसे गरीब
इसी कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पुनिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग जनता के बीच जाइए और पर्दाफाश करिए। उन्होंने कहा कि बजट में कितना झूठ बोलते हैं। बजट भाषण में सीएम ने कहा कि प्रति व्यक्ति औसत आय 92 हजार रुपए हो गई है। पता नहीं कहां से आंकड़े लेकर आ गए हैं।

भारत सरकार के सी. रंगराजन की रिपोर्ट आई है जिसमें छत्तीसगढ़ सबसे गरीब प्रदेश है। यहां के 49 फीसदी लोग गरीबी रेखा से नीचे जीवन-यापन कर रहे हैं। हम किसकी रिपोर्ट पर विश्वास करें या झूठ बोलने की फैक्ट्री बना रखी है, उसमें विश्वास करें।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned