script10वीं की छात्रा से बलात्कार करने वाला आरक्षक गिरफ्तार, थाना परिसर में जहर खाने के बाद अस्पताल से हो गया था फरार | Policemen raped: Constable arrested who raped 10th girl student | Patrika News

10वीं की छात्रा से बलात्कार करने वाला आरक्षक गिरफ्तार, थाना परिसर में जहर खाने के बाद अस्पताल से हो गया था फरार

locationकोरीयाPublished: Feb 09, 2020 07:01:13 pm

Policemen raped: आरक्षक ने अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात 2 सुरक्षा गार्ड को दिया था चकमा, रेलवे गेट के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

10वीं की छात्रा से बलात्कार करने वाला आरक्षक गिरफ्तार, थाना परिसर में जहर खाने के बाद अस्पताल से हो गया था फरार

Rape accused constable

बैकुंठपुर. 10वीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार (Girl student raped) के बाद एफआईआर होते ही एक आरक्षक ने थाना परिसर में ही जहर का सेवन कर लिया था। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से वह 2 सुरक्षा गार्ड को चकमा देकर लघुशंका के बहाने फरार हो गया था।
आरक्षक के फरार हो जाने से पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया था। फिर पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। इसी बीच भागने के 20 घंटे के भीतर ही पुलिस ने उसे रेलवे गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

आरोपी पुलिस जवान (आरक्षक) अमित गुप्ता सोनहत थाना के रामगढ़ पुलिस चौकी में पदस्थ था। 2 फरवरी की रात को एक नाबालिग छात्रा (15) के साथ अनाचार (Rape with girl student) की घटना को अंजाम दिया था। मामले में पीडि़त पक्ष की ओर से रामगढ़ चौकी में शिकायत करने के बाद कार्रवाई में लेटलतीफी होने के कारण गुरुवार को परिजन पीडि़त नाबालिग को लेकर सोनहत थाना पहुंचे थे।
इस दौरान सोनहत थाना में पीडि़ता के बयान के आधार पर आरोपी आरक्षक अमित गुप्ता के खिलाफ धारा 376, पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। वहीं आरोपी आरक्षक ने सोनहत थाना परिसर में उसी रात करीब 8 बजे जहर सेवन कर लिया था।
फिर उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत ले जाया गया। यहां से 6 फरवरी की रात करीब 1 बजे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस दौरान 7 फरवरी की अलसुबह 4 बजे लघुशंका का बहाना बनाकर वार्ड से बाहर निकला और 2 सुरक्षा गार्ड को चकमा देकर फरार हो गया था।
अनाचार के आरोपी पुलिस जवान के भागने के बाद हडक़ंप मच गया था और अलग-अलग टीम आरोपी की तलाश में जुटी थी। सोनहत पुलिस ने शुक्रवार की रात करीब 9 बजे खरवत रेलवे फाटक के पास गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आरोपी आरक्षक को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

रेलवे गेट के पास से किया गया गिरफ्तार
जिला अस्पताल से आरोपी के भागने के बाद अलग-अलग पुलिस गठित कर सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। इस दौरान शुक्रवार रात को खरवत रेलवे गेट के पास गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
कामेश्वर पैकरा, थाना प्रभारी सोहनत

कोरिया जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Koria Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो