scriptबीजेपी कार्यालय में बंटते हैं लड्डू-रसगुल्ले, कांग्रेस भवन में एक-दूसरे को चप्पल-जूते से पीटते हैं: रेणुका | political | Patrika News

बीजेपी कार्यालय में बंटते हैं लड्डू-रसगुल्ले, कांग्रेस भवन में एक-दूसरे को चप्पल-जूते से पीटते हैं: रेणुका

locationकोरीयाPublished: Jul 05, 2022 08:34:51 pm

Submitted by:

Yogesh Chandra

कोरिया में भाजयुमो जिला कार्ययोजना की बैठक हुई, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह बोलीं, प्रदेश में हमारी सरकार जरूर बनेगी।

बीजेपी कार्यालय में बंटते हैं लड्डू-रसगुल्ले, कांग्रेस भवन में एक-दूसरे को चप्पल-जूते से पीटते हैं: रेणुका

बीजेपी कार्यालय में बंटते हैं लड्डू-रसगुल्ले, कांग्रेस भवन में एक-दूसरे को चप्पल-जूते से पीटते हैं: रेणुका



बैकुंठपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला कार्ययोजना की बैठक में पहुंची केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि हमने देखा है, कांग्रेस कार्यालय में एक-दूसरे को लोग जूते-चप्पल से पीटते हैं। प्रदेश में जब जूता-चप्पल से मार खाने वालों की सरकार बनी है। तो भाजपा कार्यालय में हमेशा लड्डू व रसगुल्ला खाने वालों की सरकार जरूर बनेगी।
केंद्रीय मंत्री सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं को 2500 रुपए प्रति माह बेरोजगारी भत्ता और एक लाख रोजगार देने की घोषणा की थी। किंतु कांग्रेस सरकार के 42 महीने पूरे होने के बावजूद आज तक छत्तीसगढ़ के किसी भी बेरोजगार युवा को न तो रोजगार मिला और न ही बेरोजगारी भत्ता। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे से भाजपा को घबराने की जरूरत नहीं है। हम सोशल मीडिया को जिलना धारदार बना सकें, उतना बेहतर प्रयास करना चाहिए। जिला, ब्लॉक, मंडल के ग्रुप बनाएं और योजनाओं को गांव के अंतिम पंक्ति तक पहुंचाएं। केंद्रीय मंत्री सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर युवाओं के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाया और कहा कि कोरिया के 34053 पंजीकृत बेरोजगारों को 42 माह का बेरोजगारी भत्ता दें। भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंचल राजवाड़े ने कहा कि कांग्रेस सरकार के इस वादाखिलाफी के विरोध में प्रदेश स्तरीय आंदोलन करने तत्पर है। भाजयुमो कोरिया के तत्वावधान में आंदोलन की तैयारी को लेकर जिला कार्ययोजना योजना बैठक रखी गई है। जिसमें विस्तार से रणनीति बनाई गई है।

नारा दिया…रोजगार दे लबरा सरकार, भूपेश बंद कर तोर भ्रष्टाचार
जिला स्तरीय कार्ययोजना की बैठक में बेरोजगारी भत्ता संबंधी पोस्टर का विमोचन किया गया है। पोस्टर में नारा दिया…रोजगार दे लबरा सरकार, भूपेश बंद कर तोर भ्रष्टाचार। वहीं मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने कोरिया सहित हर जिले से भाजपा कार्यकर्ता रायपुर जाएंगे। अगस्त महीने के दूसरे सप्ताह में मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने की तैयारी है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री भईयालाल राजवाड़े, किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री चम्पादेवी पावले, जिला प्रभारी पंकज गुप्ता, संभागीय प्रभारीचिंटू राजपाल, दीक्षा अग्रवाल, नपाध्यक्ष नविता शिवहरे, जिला उपाध्यक्ष शैलेष शिवहरे, जमुना पांडेय, राहुल सिंह, शमाउद्दीन सिद्दीकी, हर्षल गुप्ता, रूबी पासी अभय जायसवाल आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो