scriptPolitical Issue: MLA wrote wrong name of former Minister on blackboard | विधायक ने बोर्ड पर लिखा पूर्व राष्ट्रपति का नाम, पूर्व विधायक बोले- धन्य है आपकी शिक्षा-दीक्षा, आप फिर स्कूल जाइए | Patrika News

विधायक ने बोर्ड पर लिखा पूर्व राष्ट्रपति का नाम, पूर्व विधायक बोले- धन्य है आपकी शिक्षा-दीक्षा, आप फिर स्कूल जाइए

Political Issue: कांग्रेस विधायक (Congress MLA) अपने विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण पर निकले थे, इस दौरान उन्होंने मिडिल स्कूल का निरीक्षण किया, यहां उन्होंने छात्र-छात्राओं के सामने मिसाइल मैन के नाम से विख्यात दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति (Former President|) का नाम बोर्ड पर लिखा था, भाजपा के पूर्व विधायक ने सोशल मीडिया (Social Media) पर की टिप्पणी

कोरीया

Published: April 01, 2022 03:26:53 pm

बैकुंठपुर. Political Issue: कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जायसवाल (Manendragarh MLA) 30 मार्च को खडग़वां ब्लॉक में भ्रमण पर निकले थे। इस दौरान वे लकड़ापारा मिडिल स्कूल का निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओं से कुछ सवाल किए। इसी बीच उन्होंने मिसाइल मैन के नाम से विख्यात पूर्व राष्ट्रपति स्व. Dr. एपीजे अब्दुल कलाम (Former President Dr. APJ Abdul Kalam) का नाम बोर्ड पर लिखकर बताया। विधायक ने एपीजे की जगह ‘एपीजी’ लिखा था। उनके द्वारा बोर्ड पर लिखा गया पूर्व राष्ट्रपति का यह नाम फोटो सहित किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिर क्या था मनेंद्रगढ़ से भाजपा के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने उक्त फोटो पर कमेंट्स करते हुए अपने फेसबुक पर शेयर कर दिया।
Manendragarh MLA
MLA wrote wrong name of former Minister on black board

पूर्व विधायक ने लिखा कि ‘ये हैं मनेंद्रगढ़ विधानसभा के विधायक डा. विनय जायसवाल, जो गांधी जी के जन्मदिवस की तिथि को गलत बताते हैं, कभी स्वतंत्रता दिवस को गणतंत्र दिवस बताते हैं। अब तो पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम जी का नाम भी ब्लैक बोर्ड पर गलत लिखकर बता रहे हैं।
धन्य है विधायक जी आपकी शिक्षा और दीक्षा। आगे उन्होंने लिखा कि पुन: स्कूल जाने की आवश्यकता है आपको।’ विधायक द्वारा लिखी गई इस बात पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Political Issue
IMAGE CREDIT: MLA wrote wrong name of former Minister on black board
जर्जर स्कूल के लिए 1 लाख 85 हजार स्वीकृत
दरअसल 30 मार्च को मनेंद्रगढ़ विधायक अपने ग्रामीण अंचल के दौरे पर पहुंचे थे। अचानक वे लाव-लश्कर के साथ जनपद पंचायत खडग़वां के ग्राम पंचायत लकड़ा पारा के मिडिल स्कूल पहुंच गए। यहां उन्होंने बच्चों का हाल-चाल जाना तथा उनसे सवाल-जवाब किए।
यह भी पढ़ें
फेसबुक पर विधायक के खिलाफ जिला सचिव के इस पोस्ट से मचा बवाल, 6 साल के लिए पार्टी से होंगे बर्खास्त

मिडिल स्कूल की जर्जर स्थिति को देख उन्होंने प्राचार्य पर नाराजगी जाहिर की। फिर उन्होंने पूरे से तत्काल कलेक्टर कोरिया (Koria Collector) को अवगत कराया। उन्होंने स्कूल भवन की जल्द से जल्द जीर्णोद्धार करने की बात कही।
विधायक की मांग के अनुरूप कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने अगले ही दिन जर्जर स्कूल भवन की मरम्मत हेतु जिला खनिज न्यास मद से 1 लाख 85 हजार रुपए की स्वीकृति देते हुए जल्द से जल्द जर्जर भवन की मरम्मत कराने के आदेश दिए। शासकीय आदेश की जानकारी होते ही शाला के शिक्षकों के साथ छात्र-छात्राओं ने विधायक का आभार जताया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Thailand Open: PV Sindhu ने वर्ल्ड की नंबर 1 खिलाड़ी Akane Yamaguchi को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगहIPL 2022 RR vs CSK Live Updates: रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 5 विकेट से हरायासुप्रीम कोर्ट में अपने लास्ट डे पर बोले जस्टिस एलएन राव- 'जज साधु-संन्यासी नहीं होते, हम पर भी होता है काम का दबाव'ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनCBI रेड के बाद तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, कहा - 'ऐ हवा जाकर कह दो, दिल्ली के दरबारों से, नहीं डरा है, नहीं डरेगा लालू इन सरकारों से'Ola-Uber की मनमानी पर लगेगी लगाम! CCPA ने अनुचित व्यवहार के लिए भेजा नोटिस, 15 दिन में नहीं दिया जवाब तो हो सकती है कार्रवाईHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.