5 साल की बालिका से बलात्कार का प्रयास, विरोध पर कुएं में धकेला, साथ रहे 7 साल के भाई की हत्या कर झाडिय़ों में फेंका

Rape and murder: खेलने के दौरान बहला-फुसलाकर बच्ची व उसके चचेरे भाई को ले गया था आरोपी, बच्ची कुएं से सकुशल बाहर निकाली गई जबकि भाई की झाडिय़ों में मिली लाश

By: rampravesh vishwakarma

Published: 09 Jul 2020, 12:31 PM IST

बैकुंठपुर. कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र से बुधवार की शाम हृदयविदारक व क्रूर घटना सामने आई है। एक नाबालिग ने पहले 5 साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश करने लगा तो वह शोर मचाने लगी, यह देख आरोपी ने उसे पास के ही कुएं में फेंक दिया, जबकि साथ रहे उसके चचेरे भाई की गला दबाकर हत्या (Rape and murder) कर दी और शव झाडिय़ों में फेंंक दिया।

पुलिस ने शव बरामद कर लिया है जबकि बालिका को कुएं से घायलावस्था में बाहर निकाला गया है। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को भी हिरासत में ले लिया है। (Rape and murder)


गौरतलब है कि मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की बालिका और उसका 7 साल का चचेरा भाई दोपहर करीब 3 बजे से खेलने के दौरान गायब हो गए थे। देर शाम बालिका कुएं में घायलावस्था में मिली, जबकि उसके भाई की लाश घर से कुछ दूर झाडिय़ों में मिली।

5 साल की बालिका से बलात्कार का प्रयास, विरोध पर कुएं में धकेला, साथ रहे 7 साल के भाई की हत्या कर झाडिय़ों में फेंका

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बालिका से पूछताछ की। उसने बताया कि पड़ोसी गांव का एक लडक़ा उन्हें बहला-फुसलाकर ले गया था। इसके बाद उसने उससे गंदा काम करने की कोशिश की, जब वह शोर मचाने लगी तो उसे कुएं में धकेल दिया। (Rape and murder)

पुलिस आशंका जता रही है कि बहन से बलात्कार का विरोध करने या सबूत मिटाने आरोपी नाबालिग ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर झाडिय़ों में फेंका होगा। (Rape and murder)


पुलिस ने अपचारी बालक को लिया हिरासत में
क्षेत्र में हुए सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने अपचारी बालक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned