5 वर्षीय मासूम बालिका से ऐसी दरिंदगी कि सुनकर कांप उठेगी रूह, नाजुक हालत में अपोलो रेफर

5 वर्षीय मासूम बालिका से ऐसी दरिंदगी कि सुनकर कांप उठेगी रूह, नाजुक हालत में अपोलो रेफर

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Apr, 20 2019 07:36:21 PM (IST) | Updated: Apr, 20 2019 07:36:22 PM (IST) Koria, Koria, Chhattisgarh, India

कलक्टर, एसपी व विधायक बालिका का हाल-चाल जानने पहुंचे थे अस्पताल, रिश्तेदार द्वारा ही घटना को अंजाम देने की जताई जा रही संभावना

मनेंद्रगढ़. कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां 5 वर्षीय मासूम बालिका से उसके किसी रिश्तेदार ने ही दरिंदगी की। इससे बालिका की हालत काफी नाजुक हो गई है। उसे पहले जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

इसकी सूचना मिलते ही कलक्टर, एसपी व विधायक अस्पताल पहुंचे। वहीं बालिका की नाजुक हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर के अपोलो अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने संदेही को हिरासत में ले लिया है। मामला का खुलासा जल्द किया जाएगा।


मनेंद्रगढ़ के बस स्टैंड के पास के घर मेंं शनिवार की दोपहर एक 5 वर्षीय मासूम बालिका से क्रूरतापूर्वक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। उसे परिजन ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां उसकी नाजुक हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अपोलो अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया।

वहीं इस घटना की सूचना पर कलक्टर, एसपी व विधायक भी घटनास्थल व अस्पताल पहुंचे। मामले में पुलिस अपराध दर्ज कर संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस फिलहाल आरोपी का नाम नहीं बता रही है। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार बालिका से उसके किसी नजदीकी रिश्तेदार ने ही दुष्कर्म किया है। पुलिस का कहना है इस मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned