scriptभाजपा एल्डरमैन के घर आधी रात को हो रहा था ये घिनौना काम, भाई समेत 13 गिरफ्तार | Shameful work was doing in BJP Yeldermen house, 13 arrested | Patrika News

भाजपा एल्डरमैन के घर आधी रात को हो रहा था ये घिनौना काम, भाई समेत 13 गिरफ्तार

locationकोरीयाPublished: Aug 13, 2018 05:55:51 pm

नगर निगम चिरमिरी में एल्डरमैन के रूप में है पदस्थ, लंबे समय से चल रहा था ये काम लेकिन राजनीतिक पहुंच का उठा रहा था फायदा

Gamblers arrested

Gamblers arrested

चिरमिरी. कोरिया जिले के चिरमिरी नगर निगम में भाजपा के एल्डरमैन के घर रविवार की रात जुआरियों की महफिल सजी होने की सूचना मुखबिर से पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान एल्डरमैन के भाई समेत 13 जुआरी हार-जीत का दाव लगा रहे थे। पुलिस को देखकर सन्न रह गए।
इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ एक्ट व प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एल्डरमैन के घर लंबे समय से जुआ का खेल चल रहा है लेकिन राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस भी कार्रवाई नहीं कर पा रही थी।

चिरमिरी थाना प्रभारी विमलेश दुबे के नेतृत्व में रविवार रात 12.30 बजे वार्ड क्रमांक-20 छोटी बाजार शम्भू चौक स्थित भाजपा एल्डरमैन के घर में छापा मारा गया। इस दौरान एल्डरमैन के भाई के साथ 13 जुआरी को जुआ फड़ में हार-जीत का दांव लगा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने जुआरियों को फड़ से रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
आरोपियों के पास से 15 हजार 10 रुपए, 52 पत्ती ताश की गड्डी, पेन, चटाई एवं अन्य सामग्री बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट तथा धारा 151 के तहत कार्रवाई कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि एल्डरमैन के घर में काफी लंबे समय से जुआ खेला जा रहा है।
राजनीतिक पहुंच रखने के कारण पुलिस हाथ नहीं डाल रही थी क्योंकि कार्रवाई करते समय और बाद में जनप्रतिनिधि हस्तक्षेप करते हैं।


बड़े जनप्रतिधि का धौंस दिखाने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार
आधी रात को भाजपा के एल्डरमैन के घर छापा मारकर 13 जुआरी को गिरफ्तार किया गया है। कार्रवाई के बाद रात करीब २.३० बजे एक स्थानीय नेता गिरफ्तार जुआरियों की सिफारिश करने चिरमिरी पहुंचे। इस दौरान भाजपा नेता ने मनेंद्रगढ़ विधानसभा के निर्वाचित बड़े जनप्रतिनिधि का नाम लेकर धौंस दिखाया।
मामले में थाना प्रभारी ने धारा 151 के तहत भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई कर दी। इससे शहर में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी है। जिले के सबसे चर्चित चिरमिरी थाना के लिए यह कार्रवाई एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।

ये हैं गिरफ्तार जुआरी
-राजा घोष पिता हरधन घोष (एल्डरमैन का भाई)।
-लखवेंद्रर सिंह पिता किशन सिंह।
-इमरान अली पिता उस्मान अली।
– राजेश कुमार पिता के जीधर।
-गोपीदास पिता गोपाल दास।
-अमन खान पिता नाजर खान।
-अमित गुप्ता पिता दीपक गुप्ता।
-अरशद पिता मो अकबर।
-उत्तम दास पिता सोनी दास।
-प्रदीप पटेल पिता लोकनाथ।
-के रिजु पिता के जीधर
-मार्टीन जैकब पिता जयंत कुमार।
-अमित पटेल पिता सूरजदीन पटेल।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो