scriptएसआई की हत्या, महिला के देवर और उसके 2 दोस्त हिरासत में, हत्या के बाद गाड़ दी थी लाश | SI Murder: SI murdered and buried body, 3 accused in custody | Patrika News

एसआई की हत्या, महिला के देवर और उसके 2 दोस्त हिरासत में, हत्या के बाद गाड़ दी थी लाश

locationकोरीयाPublished: Oct 29, 2021 03:56:58 pm

SI Murder: चौथे आरोपी की तलाश कर रही पुलिस, महिला होमगार्ड विभाग (Home Guard department) में ही है कर्मचारी, कथित रूप से महिला कर्मचारी (Woman employee) के घर पर मौजूद था एसआई, घर के बाहर से एसआई को महिला के देवर व उसके दोस्तों ने उठाया था फिर कर दी हत्या (Murder)

SI Dipendra Singh murder

SI Dipendra Singh

बैकुंठपुर. SI Murder: कोरिया जिले के होमगार्ड विभाग में पदस्थ एसआई की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एसआई की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने बैकुंठपुर कोतवाली में उसके परिजनों ने दर्ज कराई थी।
पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई थी, इसी बीच शक के आधार पर हिरासत में लिए गए युवकों ने हत्या की बात स्वीकार की। इसके बाद पुलिस ने होमगार्ड विभाग में ही पदस्थ महिला कर्मचारी के देवर समेत 3 युवकों को हिरासत में ले लिया है, जबकि चौथे की तलाश जारी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर के मिशन कॉलोनी निवासी होमगार्ड में पदस्थ एसआई दीपेंद्र सिंह पिता स्व. बीपी सिंह विभाग के ही ग्राम सोंस में पदस्थ महिला कर्मचारी के घर पर 24 अक्टूबर की रात थे। इसके बाद से उनका पता नहीं चल पा रहा था।

रात में पत्नी के साथ अपने छोटे भाई को देख बड़े भाई को आ गया गुस्सा, फिर कर दी हत्या

इसी बीच 25 अक्टूबर को एसआई दीपेंद्र सिंह के छोटे भाई शैलेंद्र सिंह ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई थी।

इसी बीच पुलिस ने शक के आधार पर महिला कर्मचारी के देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की तो उसने अपने दोस्तों के साथ एसआई की हत्या की बात स्वीकार की। हत्या किस कारण से की गई है, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है।

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना और मार दी लात, गुस्से में पति ने कर दी हत्या


3 हिरासत में, एक फरार
बताया जा रहा है कि एसआई दीपेंद्र सिंह को 24 अक्टूबर की रात महिला कर्मचारी के घर के बाहर से महिला के देवर व उसके 3 दोस्तों ने उठा लिया था। इसकी बाद उसकी हत्या कर शव बिहीडांड के गेज नदी के खोह में गाड़ दिया था। फिलहाल आरोपियों के नाम का पता नहीं चल सका है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।

भाई ने थाने में की थी शिकायत
एसआई के भाई ने 25 अक्टूबर को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका बड़ा भाई दीपेंद्र सिंह 24 अक्टूबर की रात 8 बजे से लापता है। शाम करीब 7.30 बजे फोन पर उसकी बातचीत हुई थी तो दीपेंद्र सिंह ने उसे मटकीपारा में होने की बात कही थी। इसके बाद से वह घर नहीं लौटा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो