स्कूल से आते ही बाथरूम में घुस गया 9वीं का छात्र, काफी देर तक नहीं निकला तो घरवालों ने झांका भीतर, नजारा देख रह गए सन्न, फिर...

स्कूल से आते ही बाथरूम में घुस गया 9वीं का छात्र, काफी देर तक नहीं निकला तो घरवालों ने झांका भीतर, नजारा देख रह गए सन्न, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 08 Aug 2019, 04:40:10 PM (IST) Koria, Koria, Chhattisgarh, India

Student burnt alive: सेंट्रल स्कूल में पढऩे वाले बेटे ने बाथरूम उठा लिया था खौफनाक कदम, काफी देर तक बाहर नहीं निकलने माता-पिता ने पीछे से झांक कर देखा तो पता चली ये बात

मनेन्द्रगढ़. 9वीं कक्षा का एक छात्र बुधवार को स्कूल से घर पहुंचा। यहां उसने देखा कि कोई नहीं है तो बाथरूम में घुस गया। यहां उसने केरोसिन तेल डालकर खुद को आग के हवाले (Student burnt alive) कर दिया। आग से जल जाने से उसकी मौत हो गई। घरवाले आए और देखा कि काफी देर से बाथरूम का दरवाजा बंद है तो उन्होंने झांककर देखा।

भीतर का नजारा देखते ही उनके होश उड़ गए। बेटा जला (Student burnt alive) पड़ा था। आनन-फानन में उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र ने किस कारण से ऐसा कदम उठाया, यह पता नहीं चल सका है।

 

यह भी पढ़े : शरीर पर पेट्रोल छिड़कर पंचायत भवन पहुंचा और लगा ली आग, जलती हालत में सरपंच को भी भर लिया बाहों में, देखें Video


कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ के मौहारपारा वार्ड क्रमांक-5 विश्वकर्मा फैब्रिकेटर्स के पास रहने वाले सौरव सेन उम्र 15 वर्ष केंद्रीय विद्यालय में कक्षा नवमी का छात्र था। बुधवार को जब वह घर पहुंचा तब घर पर कोई मौजूद नहीं था। उसने बाथरूम में केरोसिन छिड़क कर स्वयं को आग के हवाले (Student burnt alive) कर दिया।

पिता मधुर कोरियर में कर्मचारी है, वहीं माता भी समीप दिव्यांग बच्चों के विद्यालय में कार्यरत थी। जब घर का दरवाजा काफी समय तक नहीं खुला तो घर के समीप ही उनके रहने वाले परिजनों ने घर के पीछे से जाकर देखा तो बाथरूम में बालक जली अवस्था (Student burnt alive) में पड़ा हुआ था।

 

यह भी पढ़ें : चाय बना रही पत्नी चिल्लाते हुए किचन से निकली बाहर, पति ने देखा तो उड़ गए होश, फिर थोड़ी देर में हो गई मौत


डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
परिजनों द्वारा उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया गया। बेटे की मौत से माता-पिता सदमे में हैं वहीं मोहल्ले में भी शोक की लहर है।

 

कोरिया जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in koria

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned