scriptसामने आया शिक्षक का घिनौना चेहरा, 9वीं कक्षा की छात्रा पर थी बुरी नजर, कहता- मेरे रूम पर अकेली आना | Teacher did shameful work with 9th class girl student | Patrika News

सामने आया शिक्षक का घिनौना चेहरा, 9वीं कक्षा की छात्रा पर थी बुरी नजर, कहता- मेरे रूम पर अकेली आना

locationकोरीयाPublished: Mar 18, 2019 02:51:18 pm

दो महीने से छात्रा से अश्लील बातें कर कर रहा था छेड़छाड़, छात्रा के पिता ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

Girl student

Girl student

जनकपुर. कोरिया जिले के जनकपुर स्कूल में पढऩे वाली 9वीं कक्षा की एक छात्रा पर वहीं के शिक्षक की बुरी नजर थी। वह पिछले 2 महीने से छात्रा से अश्लील बातें कर छेड़छाड़ करता था। किसी न किसी बहाने वह छात्रा से मिलकर घिनौनी हरकत करता था। वह छात्रा को अकेले अपने रूम पर भी बुलाता था।
यह बात छात्रा ने अपने पिता को बताई। छात्रा के पिता ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

छात्रा के पिता ने पुलिस को शिकायत पत्र सौंपकर बताया कि उनकी नाबालिग बेटी कक्षा 9वीं में पढ़ती है। वहीं का शिक्षक अनिल पटेल पिछले 2 महीने से बेटी को गंदी-गंदी बातें व अश्लील हरकत कर परेशान करता है और रूम में अकेले बुलाता है।
स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जाते समय अपनी बाइक में जबरन बैठाता है। कुछ दिन पहले साइकिल वितरण कार्यक्रम में साइकिल लेने गई थी, उस दौरान आरोपी शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को खेत में मिलने बुलाया था।

पुलिस ने दर्ज किया अपराध
पीडि़ता के पिता की शिकायत को गंभीरता से लेकर आरोपी शिक्षक अनिल पटेल के खिलाफ धारा 354(क), 354(ध), आइपीसी 12 पास्को एक्ट एवं धारा 75 किशोर बालकों का संरक्षण देखरेख अधिनियम 2015 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो