scriptफांसी लगाने से पहले लिख गया अपने हाथ पर मौत की वजह, लेकिन कोई पढता उससे पहले ही… | The cause of death written on hand was found hanging | Patrika News

फांसी लगाने से पहले लिख गया अपने हाथ पर मौत की वजह, लेकिन कोई पढता उससे पहले ही…

locationकोरीयाPublished: Aug 30, 2018 10:37:24 am

पोंड़ी थाना के नावापारा का मामला, पुलिस विवेचना में जुटी
 

suicide

ड्राईवर को आई झपकी और खड़े ट्रक से भिड़ गई यात्रियों से भरी बस, 4 की दर्दनाक मौत, 5 घायल

चिरमिरी पोड़ी. प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक ने हाथ में कुछ शब्द लिखकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालाकि बारिश में भीगने के कारण हाथ में लिखा शब्द आधा मिट चुका है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार नवापारा पोड़ी निवासी मृतक लक्ष्मण पाल पिता बसंत पाल(20) मंगलवार को अपने बड़े भाई, पिता और मां के साथ अंबिकापुर रिश्तेदार के घर गए थे। दोपहर बाद मृतक व उसका बड़ा भाई दुपहिया वाहन से अंबिकापुर से नवापारा पोड़ी शाम आ गए थे और उसके माता-पिता बस से नवापारा पोड़ी पहुंचे।
मृतक अपनी गाड़ी खड़ी करने के बाद घूमने के बहाने से घर बाहर निकला और रात तक नहीं लौटा। बुधवार की सुबह उसके पिता खोजने निकले। इस दौरान घर के पास बगीचे में कटहल के पेड़ पर फांसी पर लटका मिला। मृतक के हाथ में पेन से कुछ लिखा गया था, लेकिन बारिश में भीगने के कारण हाथ की लिखावट आधी मिट चुकी है। जिससे प्रेम प्रसंग के कारण आत्महत्या करने की आशंका जताई गई है।
suicide
मामले में मृतक के परिजनों ने सुबह पोड़ी थाना को इसकी सूचना दी। जिससे तत्काल पुलिस थाना के प्रधान आरक्षक प्रभु गौड़ ने मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए चिरमिरी भेज दिया है। युवक के आत्महत्या करने के बाद स्थानीय नागरिकों के बीच मृतक जेब से पत्र मिलने की अफवाह उड़ी थी, लेकिन पुलिस को उसकी जेब से किसी प्रकार का पत्र नहीं मिला है। मामले में पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।


पिता ढूंढने निकले तो गमछे से लटका मिला
मृतक शाम को घूमने की बात कहकर अपने घर से निकला था, लेकिन रात तक नहीं लौटा। जिससे परिजन काफी चिंतित थे और मृतक के पिता सुबह आसपा ढूंढने निकले थे। इस दौरान पास के बगीचे के कटहल पेड़ पर फांसी पर लटका मिला।

मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच में प्रथम दृष्टया में यह प्रेम प्रसंग का मामला नजर आ रहा है। फिलहाल विवेचना की जा रही है।
रघुनंदन सिंह, विवेचना अधिकारी पोंड़ी थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो