छत्तीसगढ़ी आर्टिस्ट की मूवी 'द सिटी गैंगस्टर' में ब्लैक डायमंड सिटी के कई कलाकार, ओटीटी पर 14 को होगी रिलीज

The City Gangster: छत्तीसगढ़ी कलाकार बाबा बघेल (Chhattisgarh Artists Baba Baghel) व एक्ट्रेस रिया साहू (Actress Riya Sahu) अलग अंदाज में आएंगे नजर, फिल्म में छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के चिरमिरी के कई कलाकार को अहम रोल, फिल्म की शूटिंग (Movie shooting) चिरमिरी के अलग-अलग जगहों पर हुईं

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 08 Oct 2021, 02:35 PM IST

चिरमिरी. The City Gangster: छत्तीसगढ़ी कलाकार बाबा बघेल की नई व छत्तीसगढ़ की पहली हिंदी फिल्म 'द सिटी गैंगस्टर' का टीजर 14 अक्टूबर को रिलीज होगा। वहीं 13 अक्टूबर को ट्रेलर तथा 14 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज करने की तैयारी है।

एक्ट्रेस रिया साहू के साथ इस फिल्म में बाबा बघेल (Baba Baghel) अलग अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म की खासियत यह है कि यह युवाओं के लिए बनाई गई है तथा ब्लैक डायमंड सिटी के नाम से मशहूर चिरमिरी के अलग-अलग हिस्सों में इसकी शूटिंग की गई है। चिरमिरी के कई स्थानीय कलाकारों को भी फिल्म में काम करने का मौका मिला है।


छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और लोकप्रिय स्टार्स में से एक बाबा बघेल और रिया साहू की एक और नई फिल्म आ रही है। उनकी यह नई फिल्म ' द सिटी गैंगस्टर' है, जिसका ट्रेलर 13 अक्टूबर 2021 को मेकर्स रिलीज करेंगे।

Read More: Toilet निर्माण की सफलता पर Film बनाएंगे CG के ब्रांड एंबेस्डर

वहीं गुरुवार के दिन लंबे इंतजार के बाद मूवीफ्लेक्स और हंगामा चैनल (Hungama Channel) के जाने-माने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज होगी। फिल्म की अधिकांश शूटिंग छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के चिरमिरी स्थित अलग-अलग जगहों पर की गई है तथा फिल्म में ज्यादातर किरदार चिरमिरी के ही हैं।


छत्तीसगढ़ की पहली हिंदी फिल्म
बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ की पहली हिंदी फिल्म है, जो गैंगस्टर के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म युवाओं के लिए बनाई गई है। फिल्म में बतौर डायरेक्टर भी बाबा बघेल ने काम किया है।

Read More: भोजपुरी फिल्म 'ओ साथी रे' की सरगुजा में शूटिंग शुरू, गाने में उदित नारायण के सुर


फिल्म में ये बड़े नाम
फिल्म में स्टोरी राइटिंग रोहित देवांगन, फिल्म के निर्माता आर्यन बघेल तथा सह निर्माता हैरी फि़ल्म प्रोडक्शन बीबीएफ स्टूडियो पोस्ट प्रोडक्शन ऑसम ब्रोस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक का कार्य वॉइस रील टू रियल ने किया है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned