scriptडेली नीड्स दुकान से 1 लाख 90 हजार रुपए नकद चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई चोर की ये करतूत | Theft in shop: 1 lakh 90 thousand cash theft from daily needs shop | Patrika News

डेली नीड्स दुकान से 1 लाख 90 हजार रुपए नकद चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई चोर की ये करतूत

locationकोरीयाPublished: Oct 10, 2020 11:40:08 pm

Theft in shop: सुबह दुकान का शटर खुला देख पड़ोसी दुकानदारों ने संचालक को दी जानकारी, सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर की जांच, सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) खंगाला तो नजर आया चोर का चेहरा

डेली नीड्स दुकान से 1 लाख 90 हजार रुपए नकद चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई चोर की ये करतूत

Thieves captured in CCTV

मनेंद्रगढ़. नगर पालिका मनेंद्रगढ़ क्षेत्र की डेली नीड्स दुकान में 1 लाख 90 हजार रुपए नकद चोरी (Theft in shop) की वारदात को अंजाम दिया गया। दुकान के भीतर दाखिल चोर की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकानदान की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुट गई है।

वार्ड क्रमांक-14 झगड़ाखांड़ रोड में सुमित जायसवाल की डेली नीड्स की दुकान है। बीती रात दुकान का शटर तोडक़र चोरों ने 1 लाख 90 हजार रुपए नकद चोरी कर ली। सुबह 5 बजे पड़ोस के लोगों ने शटर खुलने की जानकारी दी। इसके बाद संचालक दुकान पहुंचकर देखा तो शटर टूटा हुआ था।
इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस द्वारा मौके का मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) को खंगाला गया। इस दौरान एक व्यक्ति गमछे से मुंह छिपाए दुकान में घुसा और चोरी की वारदात को अंजाम देते नजर आया। यह क्षेत्र 24 घंटे आवाजाही वाला मार्ग होने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देना पुलिस के लिए चुनौती है।
वहीं पिछले कुछ दिन से शहर में आधा दर्जन चोरी की वारदात ने पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं। वहीं कुछ दिन पहले वार्ड क्रमांक 15, 16, 17 में भी चोरी की वारदात (Theft) को अंजाम दिया गया।
डेली नीड्स दुकान से 1 लाख 90 हजार रुपए नकद चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई चोर की ये करतूत
इनके घरों में हुई चोरी
बदन सिंह मोहल्ला निवासी जसवंत वारले के घर में 45 हजार अलमारी तोडक़र चोरी, वार्ड क्रमांक 16 निवासी राहुल कुमार के घर में टुल्लू पंप व मोबाइल सहित लगभग 30 हजार के सामान की चोरी, बदन सिंह मोहल्ले में सीबी सिंह के घर में मध्य रात्रि में रोशनदान को तोडक़र अंदर घुसने का प्रयास किया गया,
इसी बीच उनकी पत्नी उठ गई और आवाज देने पर चोर फरार हो गए। पिछले 1 सप्ताह पूर्व भी वार्ड क्रमांक 12 निवासी संतोष रजक के घर में भी चोरी की वारदात की जानकारी प्राप्त हुई।

जवाहर युवा मंच ने चोरी पर अंकुश लगाने एसडीओपी से चर्चा की
जवाहर युवा मंच के प्रदेश समंवयक व पूर्व न्यायाधीश वेंकटेश सिंह ने एसडीओपी से मुलाकात कर शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग रखी। उन्होंने शांतिप्रिय शहर में चोरों के बढ़ते वारदातों को लेकर चिंता भी जाहिर की है। पुलिस अधिकारियों से इस पर त्वरित कार्यवाही कर चोरों पर भी कड़ी करने मांग की है।
इस दौरान कांग्रेस नेता सौरभ मिश्रा व रंजन शर्मा मौजूद थे। शहवासियों का कहना है कि शहर में पिछले कुछ माह से चोरों ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है। कुछ दिन में लगातार छिटपुट घटना को छोडक़र लगभग आधा दर्जन चोरी के मामले सामने आ चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो