शिक्षक होटल में कर रहे थे बिटिया की शादी, विदाई से पहले घर पहुंचे तो नजारा देख रह गए हैरान

Theft in Teacher house: शादी कार्यक्रमों (Wedding programme) में हुए खर्च के लिए आलमारी में रखे थे डेढ़ लाख, जबकि रिश्तेदारों व परिचितों (Relatives and friends) द्वारा व्यवहार में दिए गए थे 50 हजार रुपए, 2 लाख नगद की चोरी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Jul 2021, 11:19 AM IST

मनेंद्रगढ़. एक शिक्षक द्वारा होटल में अपनी बेटी की शादी (Daughter's wedding) की जा रही थी। शादी में शामिल होने पूरा परिवार चला गया था। इधर चोरों ने उसी रात सूने मकान का ताला तोड़कर 2 लाख रुपए नकद समेत अन्य सामान पार कर दिया।

बेटी की विदाई से पहले शिक्षक घर पहुंचा तो वहां का नजारा देख हैरान रह गए। आलमारी में रखा सारा कैश गायब था। शिक्षक ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। (Theft in teacher's house)

Read More: Police की ये कैसी गश्ती! धान मिसवाने गए Teacher के घर से जेवर व नकदी पार


कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ नगर पालिका अंतर्गत वार्ड क्रमांक-15 निवासी शिक्षक राजेंद्र श्रीवास्तव की बेटी की शादी थी। 30 जून की रात नगर के ही एक होटल में आयोजित शादी में पूरा परिवार शामिल हुआ था। अगले दिन 1 जुलाई की सुबह 7 बजे बेटी की विदाई से पहले राजेंद्र श्रीवास्तव अपने घर पहुंचे।

इस दौरान मुख्य द्वार का ताला टूटा था। चोरी की आशंका पर तत्काल कमरे में दाखिल हुए, जिससे बेडरूम में सामान बिखरा पड़ा था। कमरे में रखी 3 आलमारी खुली थी और लॉकर टूटे हुए थे।

एक आलमारी के लॉकर में रखे डेढ़ लाख कैश, जिसे शादी के कार्यों में भुगतान करना था। उक्त राशि गायब थी। इसके अलावा शादी कार्यक्रम में मिली व्यवहार में करीब 50 हजार से अधिक की रकम भी नहीं थी।

Read More: लॉकडाउन के बीच वकील के सूने मकान में चोरों का धावा, 83 हजार नकद समेत 2 लाख के जेवर पार


थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
शिक्षक ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है कि चोर स्थानीय ही होंगे, चोरों को शिक्षक के घर शादी की पूरी जानकारी होगी। इस कारण मौका देखते ही उन्होंने वारदात को अंजाम दिया होगा।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned