scriptआधी रात पहाड़ से 80 फीट नीचे खाई में गिरा ट्रक, ड्राइवर-खलासी की दर्दनाक मौत | Truck Accident: Truck fell into 80 fit deep ditch, driver-cleaner died | Patrika News

आधी रात पहाड़ से 80 फीट नीचे खाई में गिरा ट्रक, ड्राइवर-खलासी की दर्दनाक मौत

locationकोरीयाPublished: Sep 17, 2021 07:00:21 pm

Truck Accident: 18 घंटे बाद निकाला गया शव, पहाड़ पर बने रास्तों (Mountain road) से होकर गुजर रहा था कोयला लोड ट्रक, आधी रात हुआ दर्दनाक हादसा (Road Accident)

Truck accident

Truck fell

चिरमिरी. कोयला लोड 18 पहिए वाला ट्रक (टेलर) गुरुवार की आधी रात अनियंत्रित होकर पहाड़ से करीब 80 फीट नीचे खाई में गिर गया। हादसे में चालक व खलासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के 18 घंटे बाद काफी मशक्कत से ट्रक के नीचे दबे दोनों के शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

कोरिया जिले के चिरमिरी के गोदरीपारा से दुबछोला-खडग़वां जाने वाले मार्ग पर ग्राम भूकभुकी की खड़ी पहाडिय़ों के बीच खतरनाक रास्ते हैं। यहां से होकर गुजर रहा कोयला लोड ट्रक क्रमांक सीजी 14 एसी-4655 खाई में 80 फीट नीचे गिर गया। हादसा गुरुवार की रात करीब 2 बजे की है।
हादसे में ड्राइवर व खलासी की दबकर मौत हो गई। सुबह लोगों ने जब ट्रक को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे के 18 घंटे बाद बड़ी मशक्कत कर दोनों शवों को बाहर निकाला गया। मृत चालक सबुद्दीन अंसारी व खलासी इरफान अंसारी ग्राम बरवा झारखण्ड के निवासी थे।

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को दी दर्दनाक मौत, रिश्तेदार के घर से लौटने के दौरान हादसा


छोटे वाहनों के लिए बनाया गया है रास्ता
गौरतलब है कि यह मार्ग केवल छोटे वाहनों के आवागमन के लिए बनाया गया है। किंतु इस मार्ग पर रात के अंधेरे में कोयला लोड बड़े ट्रक को गुजारा जाता है।
Truck accident
IMAGE CREDIT: Road Accident
गोदरीपारा मार्ग पर हुए हादसे में ड्राइवर व खलासी का शव लगभग 7 घंटे से फंसा था, लेकिन घटना स्थल पर कोई पुलिस व प्रशासनिक अमला नहीं पहुंच पाया था। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि टे्रलर कई दिनों से इसी मार्ग से आना-जाना कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो