शादी के अगले दिन जब नवेली दुल्हन ने देखा अपना फेसबुक आईडी, रह गयी हैरान और पति पंहुचा शिकायत के लिए थाना

शादी के अगले दिन जब नवेली दुल्हन ने देखा अपना फेसबुक आईडी, रह गयी हैरान और पति पंहुचा शिकायत के लिए थाना

Bhupesh Tripathi | Updated: 12 Jun 2019, 05:27:26 PM (IST) Koria, Koria, Chhattisgarh, India

* फर्जी फेसबुक आइडी में महिला की फोटो पोस्ट कर लिखा पति का मोबाइल नंबर

* शादी के अगले दिन शिकायत करने पति पंहुचा थाना

कोरिया। आज जहा समूचा देश सोशल मीडिया को संचार का प्रतिक मनने लगा है और अपने जीवन को सरल बनाने का भरपुर कयास लगा रहा है। वही कोरिया के बैकुंठपुर से एक खबर ने सनसनी मचा दी है। दरअसल सोशल मीडिया में फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर शादी के दूसरे दिन दुल्हन की फोटो पोस्ट कर दी और साथ अपशब्दों का प्रयोग करते उसके पति का मोबाइल नंबर लिख दिया। आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

ग्राम पंचायत पटना रनई निवासी सिद्धेश्वर ने पुलिस थाना में शिकायत पत्र सौंपा है। जिसमें लिखा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने शादी के दूसरे दिन कहीं से उसकी पत्नी का फोटो खींचकर फर्जी फेसबुक आइडी पर पोस्ट कर दिया है। वहीं फोटो के नीचे अश्लील शब्द लिखकर मेरा मोबाइल नंबर लिखा है।

जिससे फेसबुक में रिक्वेस्ट कर फ्रेंड बनने वाले की संख्या पांच दिन के भीतर 500 से बढ़कर 1500 से अधिक पहुंच चुकी है। फेसबुक में अभद्र शब्द को पढ़कर अनजान लोग मोबाइल नंबर में फोन करने लग गए हैं। जिससे मानसिक रूप से परेशानी होने लगी है। मामले में पीड़ित ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

फेसबुक आइडी रुबी शर्मा के नाम से बना है
शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि किसी रुबी शर्मा के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाया गया है। यह आइडी काफी पहले से संचालित हैं और लाइव इन व फ्राम के कॉलम में बैकुंठपुर छत्तीसगढ़ सहित अन्य जानकारियां अपडेट कर रखा है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned