scriptपत्नी की हत्या कर लगाने जा रहा था फांसी, पुलिस आई तो पेड़ पर चढ़ा, कूदा तो टूट गया पैर | Wife murder: Husband murdered wife then go for suicide, but... | Patrika News

पत्नी की हत्या कर लगाने जा रहा था फांसी, पुलिस आई तो पेड़ पर चढ़ा, कूदा तो टूट गया पैर

locationकोरीयाPublished: May 07, 2020 01:17:37 pm

Wife murder: फांसी लगाने जा रहे आरोपी से गांव के लोगों ने छिनी रस्सी, पुलिस को बुलाया तो भागकर चढ़ गया था पेड़ पर

पत्नी की हत्या कर लगाने जा रहा था फांसी, पुलिस आई तो पेड़ पर चढ़ा, कूदा तो टूट गया पैर

Villagers caught murder accused

बैकुंठपुर. दो दिन पूर्व एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की इतनी पिटाई की कि सुबह उसकी मौत (Wife murder) हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद वह घर से रस्सी लेकर फांसी लगाने की मंशा से निकल गया। इस बीच गांव के लोगों ने रस्सी छीन ली और पुलिस को सूचना दी।
पुलिस वहां पहुंची तो वह किसी तरह से भाग निकला और पेड़ पर चढक़र छिप गया। पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद पेड़ पर उसे देख लिया। इसके बाद वह पुलिस से बचने के प्रयास में पेड़ से कूद गया। हादसे में उसका एक पैर टूट गया। इसे बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के खुटनपारा निवासी मोतीलाल अपनी परिवार सहित जीवन-यापन करता था। स्थानीय नागरिकों के अनुसार घटना तिथि 3 अप्रैल की रात मोतीलाल ने अपनी पत्नी मीना चेरवा की जमकर पिटाई कर दी थी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी।
पत्नी की हत्या कर लगाने जा रहा था फांसी, पुलिस आई तो पेड़ पर चढ़ा, कूदा तो टूट गया पैर
पति इलाज कराने की जगह उसे घर में रखे रहा। इसी बीच सुबह मीना की मौत हो गई। वहीं वारदात के बाद सुबह रस्सी लेकर फांसी लगाने की बात कहकर घर से वह जाने लगा तो नागरिकों ने रस्सी छीनकर पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।
घटना की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली प्रभारी पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस को देख आरोपी मोती लाल भाग निकला। पुलिस के जवान भी आरोपी का पीछा करते हुए ग्राम आनी रोड तक पहुंचे। इसी बीच आरोपी पेड़ पर चढक़र छिप गया था।

पेड़ से कूद गया आरोपी
पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को खोज लिया और पेड़ का चारों ओर से घेर लिया। आरोपी ने पुलिस से बचने पेड़ के ऊपर से छलांग लगा दी, इस दौरान उसका एक पैर फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दूसरे के घरों में काम करते थे पति-पत्नी
वार्डवासियों का कहना है कि मृतका आसपास के घरों में झाड़ू पोछा का काम करती थी। वहीं आरोपी मजदूरी के साथ झाडफ़ूंक का काम करता था। इन दोनों की कमाई में जो कुछ मिलता था, उससे परिवार का गुजारा हेाता था।

ट्रेंडिंग वीडियो