आधी रात टीवी का साउंड बढ़ाकर पति करता रहा दरिंदगी, सुबह पत्नी की लाश देख हो गया फरार, लौटा था जेल से

Wife murder: कुछ वर्ष पहले ही दोनों ने किया था प्रेम विवाह (Love marriage), 3 मासूम बच्चों के सिर से उठा मां का साया, बेलन व डंडे से पीट-पीटकर (Brutally beaten) पत्नी को उतारा मौत के घाट

By: rampravesh vishwakarma

Published: 22 Nov 2020, 07:57 PM IST

मनेंद्रगढ़. अवैध शराब (Illegal liquor) बिक्री के मामले में एक सप्ताह पहले जेल से छूटकर घर लौटे पति ने चरित्र शंका पर पत्नी की पीट-पीट कर हत्या (Wife murder) कर दी। पति ने वारदात से पहले आधी रात को टीवी की आवाज बढ़ाकर पत्नी को बेलन-डण्डे से पीटकर अधमरा छोड़ दिया था।

सुबह पत्नी को मृत अवस्था (Dead condition) में देखकर आरोपी पति फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है।


नगर पालिका मनेंद्रगढ़ के वार्ड क्रमांक-3 मौहरपारा के पास आरती (30) नामक महिला अपने 3 बच्चों के साथ रहती थी। उसका पति खुशी राम अवैध शराब बिक्री करने के आरोप में जेल चला गया था। करीब एक सप्ताह पहले जेल से छूटकर अपने घर लौटा और अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका (Suspect on wife character) करने लगा था।

Read More: 8 दिन उपवास रखे बैगा पति ने की पत्नी की हत्या, पूजा वाले कमरे में मिली लाश, ‘नरबलि’ की आशंका

शनिवार की रात करीब 12.30 बजे उसने टीवी का साउंड (TV sound) बढ़ाया और पत्नी को बेलन व डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पत्नी के बेहोश होने के बाद आरोपी पति चुपचाप सो गया था।

घटना की अगली सुबह करीब 7-8 बजे अपनी पत्नी को उठाया, लेकिन उसकी मौत (Death) हो चुकी थी। इसके बाद आरोपी पति घर छोडक़र फरार हो गया था।

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी थी। इसी बीच रविवार दोपहर में आरोपी पति को उसके घर से कुछ दूर एक बाड़ी से गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थानीय नागरिकों के अनुसार आरोपी अवैध महुआ शराब की बिक्री करता था। जिसकी कई बार शिकायत की गई थी।

Read More: साड़ी से पत्नी की गला घोंटकर की हत्या फिर फांसी पर लटका दी लाश, पड़ोसियों को बताई ये बात तो उड़ गए होश


पति-पत्नी के बीच आए दिन होता था विवाद
ग्रामीणों ने बताया कि पति-पत्नी (Husband-wife) के बीच आए दिन विवाद होता था। घटना की रात टीवी की तेज आवाज में गीत-संगीत चल रहा था। इस कारण पड़ोस के अलावा अगल-बगल में रहने वाले सगे संबंधियों को जानकारी नहीं हुई। सुबह पार्षद को जानकारी हुई तो आरोपी के माता-पिता के साथ थाने में सूचना दी।


दोनों ने किया था प्रेम विवाह
आरोपी का कुछ वर्षों पहले ही मृतका से प्रेम विवाह (Love marriage) किया था। मृतका के 3 अबोध बच्चे हैं। मामले की जानकारी के बाद एसडीओपी कर्ण कुमार उईके, इंचार्ज थाना प्रभारी राम नयन गुप्ता, झगड़ाखांड़ थाना प्रभारी विजय सिंह, एएसआई वीके सिंह, एस भगत सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण कर शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया गया।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned