जंगल में लकड़ी लेने गई थी महिला, अचानक आसमान से इस रूप में बरसने लगे पत्थर, हो गई मौत

जंगल में लकड़ी लेने गई थी महिला, अचानक आसमान से इस रूप में बरसने लगे पत्थर, हो गई मौत

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Mar, 17 2019 03:15:30 PM (IST) Koria, Koria, Chhattisgarh, India

गांव की महिलाओं के साथ जंगल में गई थी लकड़ी लेने, सभी जान बचाकर भागने में रहीं सफल लेकिन वह इस कारण नहीं भाग सकी

खडग़वां/बैकुंठपुर. कोरिया जिले में शुक्रवार की दोपहर के बाद अचानक मौसम बदल गया और देखते ही देखते तेज हवा के साथ बारिश शुरु हो गई। इस दौरान जमकर ओले गिरे।

इस बीच जंगल में लकड़ी बीन नहीं कई महिलाएं ओलावृष्टि में फंस गईं। एक महिला की ओलों से चोट लगने के कारण मौत हो गई जबकि अन्य महिलाएं भाग निकलीं। मामले में पुलिस ने पीएम पश्चात शनिवार को उसका शव को परिजनों को सौंप दिया है।


शुक्रवार दोपहर को कोरिया जिले के खडग़वां विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत पैनारी निवासी महिला बुधनी बाई पति मोहन (56) सहित करीब दर्जनभर महिलाएं पास के जंगल में लकड़ी लेने गई थी। इस दौरान दोपहर बाद मौसम में बदलाव होने के कारण अचानक अंधड़ सहित ओला के साथ जमकर बारिश हुई।

इसके बाद जंगल में लकड़ी बिनने वाली महिलाएं इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाने में कामयाब रही, लेकिन बुजुर्ग होने के कारण बुधनी बाई नहीं भाग सकी और ओलावृष्टि से उसकी मौत हो गई। बारिश थमने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद परिजन सहित अन्य ग्रामीण जंगल जाकर शव को लेकर घर पहुंचे।

मामले में पुलिस को सूचना देने के बाद घटना के दूसरे दिन शनिवार को खडग़वां में पीएम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। वहीं ग्राम पंचायत ने श्रद्धांजलि योजना से तत्काल २ हजार रुपए आर्थिक सहायता राशि दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned