script

कोरोना जांच कराने आई महिला की मौत, कुर्सी से उठते ही गिरी, जांच में ये बात आई सामने

locationकोरीयाPublished: Jun 04, 2021 09:56:53 pm

Woman death: स्कूल में बने कोविड टेस्ट सेंटर (Covid test center) में जांच कराने अकेले पहुंची थी महिला, ऑक्सीजन लेवल (Oxygen level) था 45, इधर नपा क्षेत्र में एक व्यवसायी की कोरोना से मौत (Death from corona)

Woman death who came to test corona

Woman death

मनेंद्रगढ़. कोरोना जांच केंद्र में एक महिला की आकस्मिक मौत का मामला प्रकाश में आया है। महिला बीमार होने की वजह से कोरोना जांच कराने आई हुई थी। एंटीजन टेस्ट के बाद जैसे ही वह कुर्सी से उठी कि गिर पड़ी। स्वास्थ्य विभाग के जांच केंद्र के कर्मचारियों ने 108 बुलाकर अस्पताल भेजा। यहां चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।

शुक्रवार को मनेंद्रगढ़ के वार्ड क्रमांक 6 निवासी पुन्नी बाई कोरोना जांच कराने शासकीय बालक प्राथमिक शाला जांच केंद्र में आई हुई थी। एंटीजन टेस्ट करा जैसे ही वह खड़ी हुई, वैसे ही एकाएक अचेत होकर गिर पड़ी।

सरगुजा में 24 घंटे के भीतर 10 कोरोना संक्रमितों की मौत, इस महीने मिले 6592 पॉजिटिवों में 51 की गई जान

एंटीजन टेस्ट निगेटिव आने की वजह से जांच केंद्र के साथ कर्मियों ने उसका ऑक्सीजन व पल्स नापा तो ऑक्सीजन लेवल 45 व पल्स भी कम पाया गया।

108 को तत्काल बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। मोहरपारा में निवासरत उक्त महिला की पुत्री आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर पदस्थ है। मृतका अकेले जांच सेंटर आई थी।
उसकी जानकारी नहीं होने की वजह से काफी समय के बाद कुछ पार्षदों ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। तब उक्त महिला के निवास स्थान का पता चल पाया।

अंबिकापुर में कोरोना पॉजिटिव 4 और मरीजों की मौत, मुक्तिधाम में स्थापित होगा विद्युत शवदाह गृह


कोरोना से मौत से व्यवसायी की मौत
इधर मनेंद्रगढ़ नगर पालिका वार्ड क्रमांक-9 नानक वार्ड निवासी कोरोना से मौत होने के बाद एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जल प्रदाय ग्रह के सामने निर्मित गुमटी में शॉकब का व्यवसाय करने वाले तेजा सिंह (44) का कोरोना संक्रमण से रात अंबिकापुर कोविड-19 अस्पताल में मौत हो गई।
Corona death
IMAGE CREDIT: Death from corona
दो सप्ताह पूर्व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बैकुंठपुर कंचनपुर व उसके बाद अंबिकापुर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरने से उनकी मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो