scriptमहिला की गला घोंटकर की निर्मम हत्या फिर बांध में फेंक दी लाश, शरीर न दिखे इसलिए किया ये कृत्य | Women murdered and body threw in dam | Patrika News

महिला की गला घोंटकर की निर्मम हत्या फिर बांध में फेंक दी लाश, शरीर न दिखे इसलिए किया ये कृत्य

locationकोरीयाPublished: Dec 19, 2018 03:06:27 pm

बिना बताए महिला निकली थी घर से, 10 दिन तक नहीं पहुंची थी घर, इसी बीच अचानक किसी ने बांध में तैरता देखा शव तो चला पता

dead body

kisan ki mot

जनकपुर. एक महिला घर में बिना किसी को कुछ बताए 1 दिसंबर को निकल गई थी। 6 दिन तक खोजबीन करने के बाद पति ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसी बीच 11 दिसंबर की शाम को गांव के बांध में ही किसी ने बांध में उसकी तैरती हुई लाश देखी।
लाश के साथ शॉल में करीब 10 किलोग्राम वजनी पत्थर बंधा था। हत्यारे की मंशा शव को छिपाने की थी। सूचना पर पुलिस ने पंचनामा व पीएम पश्चात अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन में जुट गई है।

११ दिसंबर को शाम 5 बजे ग्राम खेतौली के सैला पटपर बांध में एक महिला की तैरती हुई लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने धारा 174 के तहत मर्ग कायम कर विवेचना में लिया था। मृतका की पहचान विसमतिया पति राम बहादुर सिंह (44) खेतौली के रूप में की गई थी।
घटना स्थल पर प्रधान आरक्षक महेश साहू को भेजा गया और जांच कराई गई थी। ग्रामीणों के बयान, घटना स्थल के निरीक्षण व पीएम रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि महिला की हत्या कर लाश बांध में फेंकी गई है।
महिला का गला घोंटने के बाद उसके गर्दन में कपड़ा एवं शॉल में करीब 9-10 किलो का पत्थर बांधकर शव फेंका गया था। मामले में धारा 302, 201 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

बिना बताए निकली थी घर से
मृतका के पति राम बहादुर सिंह ने पुलिस को बताया कि 1 दिसंबर की रात 9 बजे घर से बिना किसी को कुछ बताए अचानक कहीं चली गई थी। उसने चौकीदार बृजभान, बाबूलाल की मदद से आसपास एवं रिश्तेदारी में खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला था। मामले में 7 दिसंबर को थाना जनकपुर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
गांव का मामा सटवारी सिंह 11 दिसंबर को किसी काम के सिलसिले में बांध की तरफ गए थे। इस दौरान शाम 5 बजे देखा कि मृतका विसमतिया का शव सैला पटपर बांध में तैर रहा है। इसके बाद उसने मुझे और घरवालों को जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो